Sunday 14 January 2018

यांत्रिक - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली


मैन्युअल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम चुपके विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली चुपके विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली आपको सरल रंग कोडित खरीद और बेचने वाले संकेतक प्रदान करके अधिक जीतने वाले व्यापार बनाने के लक्ष्य से बनाया गया था, जो आपको बताएंगे कि पूर्वनिर्धारित एंटएक्सट नियमों के साथ व्यापार कब करना है। चुपके विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली 4 अलग-अलग व्यापारिक शैलियां प्रदान करती है, जिससे आप व्यापार के बारे में अधिकतम और लचीलेपन की अनुमति दे सकते हैं। एक पैसे वापस गारंटी के साथ आता है और पढो। मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम कार्य कैसे करें इस संदर्भ में मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम सूचक आधारित सिस्टम हैं जो रणनीति के पूर्व-निर्धारित नियमों के अनुसार अपने घर कंप्यूटर पर सिग्नल खरीदते हैं और बेचते हैं। ट्रेडर्स को मैन्युअल रूप से अपने खाते में ट्रेडर्स को अपने खाते में संकेतक आधारित मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम द्वारा उत्पन्न सिग्नल पर आधारित रखना चाहिए। ट्रेडर-इन्फो - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग - फॉरेक्स स्केपिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा स्वचालित रूप से 5374 एक माह का परिचय, सेट-और-भूलें मैकेनिकल व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली, उजागर, स्वचालित कदम-दर-चरण 100 यांत्रिक फॉरेक्स सिस्टम। एक दिन में 30 मिनट से भी कम समय में, विदेशी मुद्रा बाजार में कभी भी सबसे ज्यादा क्रांतिकारी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और विदेशी मुद्रा विधि के साथ हजारों कमाएं। दरअसल 9-5 दिन नौकरी दासों से अधिक कमाएं, हर रोज़ विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, मैं कुछ समय के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कारोबार में हूं और अनुभव के माध्यम से मैंने कई सैकड़ों चीज़ें सीख ली हैं I जो आज मैं आपके पास पेश करता हूं, वह लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है, जो आपको अंतिम सेट को सिखाना है और फॉरेक्स सिस्टम को भूल जा रहा है जो विशुद्ध रूप से यांत्रिक है, बहुत कम काम के लिए पूरी तरह तैयार किया गया है, कोई विश्लेषण नहीं है और शुद्ध लाभ मुझे आपको एक सरल प्रश्न: क्या आपने कभी पैसा बनाने के लिए अपना पैसा बना लिया है, विदेशी मुद्रा पर कारोबार करना मुझे यकीन है कि आप में से ज्यादातर इस सवाल का जवाब नहीं देंगे और मैं आपको सूचित कर सकता हूं, इसका कारण सरल है - आप गलत विदेशी मुद्रा व्यापार का प्रयोग कर रहे हैं प्रणाली। क्या आप मुझे सिखाने जा रहे हैं, एक सेट है और विदेशी मुद्रा प्रणालियों को भूल जाते हैं, हर महीने 600 से अधिक पिप्स बनाने में सक्षम हैं यदि आप मेरे जैसे कुछ भी हैं: - आप अपने ट्रेडों के बारे में तनाव नहीं करना चाहते हैं - आप अपनी स्क्रीन को मॉनीटर करना चाहते हैं दिन। - आप अपने व्यापार को स्थापित करने में सक्षम होना चाहते हैं, बाद में एक बड़े लाभ के साथ लौटें। विदेशी मुद्रा प्रणाली यह पूरी तरह से संभव बनाता है, एक अद्वितीय विदेशी मुद्रा व्यापार पद्धति का उपयोग करके जो अभी तक विदेशी मुद्रा बाजार से पहले ही सामने आ रही है। आपको केवल 100 के साथ शुरू करने की ज़रूरत है। हाँ। 100 और आईएम आपको दिखाएगा कि आप अपने आप को लाभ कैसे लेंगे। Im एक व्यापारी, बस आप की तरह मेरे पास कई सालों का अनुभव है और आज तक, Ive कभी कभी किसी को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्यों को साझा करने के लिए कभी नहीं किया है Ive इस खेल में उम्र के लिए गया था और मैं जानता हूँ कि क्या पैसा बनाता है और क्या पैसा नहीं है, और आज, मैं तुम्हें एक सच्चे लाभदायक व्यापारिक तरीके और प्रणालियों को बेनकाब करने जा रहा हूँ। quot इस विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली ने 2 सप्ताह या अधिककल की अवधि में कभी नहीं खोया है यह आपके लिए मेरी गारंटी है। 100 गारंटी है कि आप लाभ। बीमार आपको दूध के लिए अपने जीवन के हर एक दिन में मुद्रा बाजारों को सिखाता है यह सरल लग रहा है और मैं आपको बता सकता हूं कि एफएक्स सिस्टम आपको उस सादगी को देता है। मैं क्या देख रहा हूं, व्यापारियों की सीमित संख्या है 100, सटीक होना, मेरे अविश्वसनीय गुप्त विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का हिस्सा होना व्यापारियों का यह समूह व्यापार प्रणाली का उपयोग करने में सक्षम होगा और, अगर इनमें से कोई भी इस प्रणाली से लाभ नहीं ले पाता है, तो बिना किसी सवाल के लौटा दिया जाएगा। यह उद्धरण और भूल गए विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली पहले से ही परीक्षण के वर्षों में साबित हो चुकी है, जो कि एक आसान, निरंतर आय प्रवाह उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। quot; यह है कि यह दिन के लिए वापस mequot के लिए की तरह था, मैं एक पूर्णकालिक नौकरी के लिए काम किया मुझे हड्डी पर काम किया जा रहा था और मुझे पैसा बनाने के लिए किसी अन्य रूप या विधि की आवश्यकता थी। फिर मैंने इंटरनेट के माध्यम से विदेशी मुद्रा में ठोकर खाई और मैंने उन कुछ व्यापारिक विधियों की कोशिश की जो मैंने सुना था। स्वाभाविक रूप से, मैं खो गया, देख रहा था कि मैं क्या कर रहा था, उसके बारे में मुझे बहुत कुछ पता नहीं था, और मुझे इसके बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं थी, मेरी रोज़ाना 10 घंटे की नौकरी के साथ, मैं ज्यादा कारोबार नहीं कर रहा था। मुझे पता था कि मैं विदेशी मुद्रा पर धन व्यापार करना चाहता था, मैंने हर एक विदेशी मुद्रा की पुस्तक को कल्पना करना शुरू कर दिया। मैंने विधि सामने और पीछे की जांच की। मैंने अवधारणा लागू की आप इसे नाम देते हैं, मैं इसे एक बार तक कोशिश करता, यह सब कुछ समझने लगा। आखिरकार सुरंग के अंत में कुछ प्रकाश था, तब मैं अपने सिस्टम को महीनों तक समाप्त करने तक जारी रखता रहा जब तक कि यह सही नहीं था। इस समय तक मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी थी क्योंकि मैं व्यापार से कमा रहा था, यह उस अंतराल की तुलना में अधिक था जो मैंने उस अंतराल पर नौकरी की कमाई की थी। क्या सबसे अच्छा है मैं पीसी पर शायद ही कभी भी था, जो कि विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विकसित हुआ था। एक गारंटीकृत व्यापार प्रणाली जिसका उद्देश्य आपको लाभ - एक ही प्रणाली है जिसका मैं वर्षों से उपयोग कर रहा हूं। कभी भी ग्रस्त नहीं रहना ट्रेडों सबसे घातक, यांत्रिक सेट का प्रयोग करें और कभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार बाजारों के लिए डिजाइन किए गए सिस्टम को भूल जाओ। आप को अपनी स्क्रीन पर बैठने की ज़रूरत है पूरे दिन अपने आप को लाभ की गारंटी दें 9-5 दिन के नौकरी के लिए बिल्कुल सही काम करने के लिए बहुत कम खाली समय का व्यापार विफलता के उस समूह समूह से दूर हां हां, मैं अब व्यापारियों के एक बड़े समूह के बारे में बात कर रहा हूं। मैंने सुना है कि इतने सारे लोग विदेशी मुद्रा पर पैसे खो रहे हैं और कुछ सरल कारण हैं क्यों मैं खुद को भी मुश्किल तरीके से सीखा, और जो मैं आपको पेश करने जा रहा हूं वह एक अविश्वसनीय रूप से लाभदायक तरीके है, आप एक लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए बहुत आवश्यक अनुभव के वर्षों में लंघन हो जाएगा। - तत्काल कोई निर्णय लेने की आवश्यकता नहीं है। सब कुछ यांत्रिक है मैंने जो डिजाइन किया है वह एक पेशेवर कोटेनेटेड ब्ल्यूप्रंटक्वॉट है, जिससे आपको पैसे में रेक करने के लिए मेरे सटीक कदमों की प्रतिलिपि बनाने में मदद मिलती है जैसे कि कल नहीं होता है आप क्या करेंगे? मैनुअल पढ़ें, अपना व्यापार रखें और अपने पीसी को छोड़ दें, जबकि मुनाफे में बस रोल, पीआईपी के जरिये, आप जो कुछ भी महसूस करते हैं वह कर रहे हैं। अविश्वसनीय लगता है, और यह है, क्योंकि मैं हर एक दिन ऐसा करता हूं quot। विदेशी मुद्रा में अरबों को बनाया जाना है quot आप पहले से ही पता होगा कि यद्यपि। आप इस व्यवसाय में पैसा कमाते हैं जैसे कि मैं हूं और वहां जाने के लिए एक विशाल राशि है सिस्टम आपको उस तेजस्वी बढ़त देगा जो आपको आगे बढ़ाएगा। ये आपको करने की ज़रूरत है, वह कदमों का पालन करें। ये सरल लाभदायक व्यवसाय बनाने के लिए सीखने जा रहे हैं, दैनिक शुरुआती कारोबार में जितना कम हो, जब मैंने शुरू किया था .. जाहिर है मैं अपने निपटान में हजारों डॉलर या पाउंड नहीं करता था। मैंने एक छोटी सी राशि का निवेश किया मैं शुरुआत में हार गया लेकिन फिर मुझे रिटर्न देखने को मिला। भारी रिटर्न मुझे पता है आप में से ज्यादातर बड़े समय या पूर्णकालिक व्यापारिक नहीं हैं, लेकिन एक छोटा सा 100 आपको दुनिया में सबसे बड़ा पैसा बनाने के अवसरों में से किसी एक में अपने रास्ते पर रहने की जरूरत है। व्यापार जब आप ट्रेडिंग याद की तरह महसूस करते हैं, तो यह मैनुअल 9 से 5 वें दिन के साथ ही व्यावसायिक व्यापारी दोनों के लिए तैयार किया गया है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस ब्रैकेट में आते हैं। इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास अपने ट्रेडिंग अकाउंट में 100 या 100,000 हैं। क्या बात यह मैनुअल आपको पैसा बनाने जा रही है, इसका बड़ा पैसा होने वाला है और यह कुछ ही मिनटों में शुरू हो रहा है। इस 100 मैकेनिकल प्रॉफिट मशीन का उपयोग करते हुए, आप दिन 1 से अपने खाते में आने वाले पैसे को देखना शुरू करने जा रहे हैं और मैं इसकी गारंटी देता हूं। बाजार 24 घंटे एक दिन खुला है। इसका मतलब है कि कोई समय बाधा नहीं है आप एक व्यापार स्थापित कर सकते हैं और काम पर जा सकते हैं आप एक व्यापार स्थापित कर सकते हैं और सो सकते हैं यह सिस्टम उस व्यक्ति के चारों ओर डिज़ाइन किया गया है जो इसे प्रयोग कर रहा है। और यह आपको कुछ ही कम समय में हो सकता है एक प्रणाली के लिए सैकड़ों या हजारों डॉलर का भुगतान न करें जो आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ की गारंटी देता है। वे तुम्हें तेजस्वी कर रहे हैं आपको मास्टर करने के लिए इतना आसान काम करने के लिए पैसा बनाने शुरू करने के लिए एक भाग्य का भुगतान नहीं करना चाहिए। विदेशी मुद्रा प्रणाली आपको व्यापार दिखाने के लिए कैसे दिखाती है यदि आपके पास कोई प्रश्न हैं, तो कृपया पूछें। आपकी संतुष्टि महत्वपूर्ण है, और जब आप आदेश देते हैं तो मैं इसकी गारंटी देता हूं अगर किसी भी कारण से, आप पैसे नहीं कमाते हैं तो केवल 30 दिनों के भीतर मुझसे संपर्क करें और आपकी खरीद मूल्य में से 100 में आईआर रिफंड। बस मुझे बताएं और बीमार स्पॉट पर आपकी पूरी क्रय मूल्य की वापसी करें। यू.एस. सरकार की अस्वीकरण की आवश्यकता है - कमोडिटी वायदा कारोबार आयोग वायदा और विकल्प ट्रेडिंग के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इस वेबसाइट पर या इस वेबसाइट से खरीदे गए किसी भी ई-पुस्तक या सॉफ़्टवेयर की सभी जानकारी केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानियों के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और किसी भी और सभी तरीकों से स्वस्थ विदेशी मुद्रा नकद और इस सूचना के किसी भी अधिकृत वितरकों को हानिरहित रखने के लिए सहमत हैं। सर्वाधिकार सुरक्षित। इस प्रणाली का उपयोग हमारे प्रयोक्ता को बैकटेस्टिंग और लाइव ट्रेडिंग सिस्टम निष्पादन समझौता करने की स्वीकृति का गठन किया गया: एक लाख ट्रेडों के बाद व्यवस्थित व्यापारियों ने व्यापारिक एल्गोरिथम के पिछले प्रदर्शन का आकलन करने के लिए लगभग हमेशा बैकस्टेस्टिंग का उपयोग किया। यह एक अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण उपकरण है क्योंकि इससे हमें एक विचार प्राप्त करने की अनुमति मिलती है कि वास्तव में लंबे समय के लिए किसी सिस्टम को व्यापार किए बिना कैसे व्यापारिक एल्गोरिदम अतीत में किया होता। हालांकि बैकटेस्टिंग की पूरी उपयोगिता इस बात पर भरोसा करती है कि सिमुलेशन मॉडल पिछले प्रदर्शन को कितनी अच्छी तरह पेश करते हैं और इसलिए यह कई व्यावहारिक चिंताओं से उत्पन्न होने वाले कई खामियों के लिए खुला है। इसके बाद के संस्करण 8217 के मुकाबले लाइव-टेस्टिंग तुलना करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, जहां एक लाइव ट्रेडिंग अवधि की तुलना सटीक उसी अवधि के बैटस्टेस से की जाती है, यह देखने के लिए कि क्या परिणाम 8211 हैं या नहीं, चाहे वे सकारात्मक या नकारात्मक 8211 मैच हैं या नहीं। आज 8217 के पोस्ट पर मैं लाइव बैकटीटिंग के एक विश्लेषण पर चर्चा करना चाहता हूं, जो मैंने दो हजार से अधिक असिरिकुय निर्मित सिस्टमों से ली गई 1 मिलियन से अधिक लाइव ट्रेडों से डेटा का उपयोग कर दिया है। ऐसे कई तरीके हैं जिनमें एक बैकटेस्ट पिछली बार देख सकता है कि यह वास्तव में कैसा होगा। वास्तविक व्यापार में आमतौर पर तरलता, समय और फैल हुई चिंताओं हैं जो आमतौर पर बैकटेस्टिंग में ध्यान रखना बहुत कठिन हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार में ऐतिहासिक तरलता डेटा प्राप्त करना बहुत कठिन है, जबकि इस तथ्य के कारण स्लिप्पिंग खाते में लगभग असंभव है कि ऐतिहासिक कनेक्शन की गति और प्रतिक्रिया समय अज्ञात हैं। टिक डेटा फैल चिंता 8211 को कम कर सकता है क्योंकि टिक डेटा में बिडस्क डेटा 8211 शामिल हैं लेकिन यह ब्रोकर विशिष्ट है और कुछ वर्षों से अधिक के लिए किसी विशेष ब्रोकर के लिए शायद ही कभी इसे प्राप्त किया जा सकता है। यदि उपरोक्त 8211 में से किसी के बिना तरलता आंकड़ों के संबंध में किए बिना सिमुलेशन निष्पादित किए जाते हैं, तो सही निष्पादन को मानते हुए और लगातार फैलता 8211 के साथ, यह देखने के लिए महत्वपूर्ण है कि क्या उन धारणाएं वास्तव में बैटिंग और लाइव ट्रेडिंग के बीच स्वीकार्य मैचों की हैं या नहीं। अगर उन धारणाओं में से कोई भी महत्वपूर्ण समस्याओं की ओर जाता है तो इन वृद्धि की लागतों के साथ संरेखित करने के लिए सिमुलेशन को अधिक निराशावादी बना दिया जाना चाहिए। इस तथ्य के लिए धन्यवाद कि हमारे पास सैकड़ों उपयोगकर्ता हैं जो अपने स्वयं के खातों में हजारों व्यापारिक रणनीतियों का व्यापार करते हैं, हम लाखों ट्रेडों के साथ अपने असली एंट्री और बाहर निकलने की कीमतों के साथ एक डेटाबेस इकट्ठा करने में सक्षम हुए हैं, हम यह देखने के लिए कि हम कैसे अपने बैकटेस्ट से तुलना कर सकते हैं अच्छी तरह से हमारे अनुकरण नवीनतम अतीत का प्रतिनिधित्व करते हैं सबसे पहले हम यह देख सकते हैं कि हमारे बैकटेस्टिंग और लाइव ट्रेडिंग लॉजिक वास्तव में एक समान है और दूसरा, हम देख सकते हैं कि ऊपर की ओर से गिरावट और प्रसार की लागत से जुड़ी समस्याएं हमारे व्यापार को काफी नकारात्मक तरीके से प्रभावित करती हैं या नहीं। हमने कुल 76,813 संकेतों का विश्लेषण किया है, जो कई विभिन्न व्यापारिक खातों में निष्पादित हुए हैं। प्रत्येक सिग्नल के लिए हम औसत प्रविष्टि और निकास मूल्य 8211 की गणना करते हैं जो कि 8211 के संकेत के कारण किए गए सभी ट्रेडों के डेटा का उपयोग करते हैं और इससे हमें यह अनुमान लगाने की अनुमति मिलती है कि एंट्री और बाहर निकलने के अनुकूल या प्रतिकूल तरीके से कितना विचलित हो रहा है। औसतन हमारे कुल विचलन (खुले विचलन और करीब विचलन, प्रत्येक मामले के लिए व्यापार की दिशा में दिये गये अनुकूलता का निर्धारण करना) -1.37 पिप्स था, जिसका मतलब है कि औसत पर प्रत्येक व्यापार ने हमारे सिमुलेशन के अनुमान के मुकाबले 1.37 पिप्स कम निष्पादित किए, यह एक स्प्रेड की लागतों में प्रति व्यापार के अलावा 1.37 पिप्स इस पोस्ट की पहली छवि जोड़ी द्वारा परिणाम दिखाती है। यहां हम वास्तव में देख सकते हैं कि 6 में से 6 जोड़े के लिए हम वास्तव में अनुकूल विचलन (EURJPY 0.3, EURUSD 0.81, GBPUSD 2.05, USDJPY 1.17) हैं, जिसका अर्थ है कि हमारे सिमुलेशन में उपयोग किए जाने वाले फैलाव शायद इन प्रतीकों और देरी के अच्छे अनुमान हैं निष्पादन में हम मिलते हैं या तो अनुकूल या कम पर्याप्त हैं क्योंकि किसी महत्वपूर्ण तरीके से कोई फर्क नहीं पड़ता। हालांकि नकारात्मक परिणामों के साथ दो मामले हैं, सबसे पहले है USDCHF (-1.53) और दूसरा GBPJPY (-8.78) है। पहले मामले में विचलन बहुत अधिक नहीं है, लेकिन दूसरे में हमारे पास एक नतीजा है जो काफी नकारात्मक है, संभवत: अधिकांश कारणों के लिए लेखांकन क्योंकि हमारा प्रति व्यापार औसत नकारात्मक है उपरोक्त कारण का कारण यह है कि जीबीपीजेपीवाई अन्य जोड़े हैं और हम इस प्रतीक के लिए 5 पिप्स के फैलते हैं क्योंकि उपरोक्त सबूत 8211 के अनुसार दिखाया गया है जो शायद सबसे कम है। यद्यपि 5 pips औदा बाजार की औसत से ऊपर है इस प्रतीक के लिए फैल यह slippage और चौड़ी करने के लिए अतिरिक्त नुकसान के लिए पर्याप्त जगह नहीं देता है। दूसरी छवि विचलन को दर्शाती है, जब अलग-अलग घंटों में ट्रेडों द्वारा विभाजित किया जाता है। यह स्पष्ट है कि सभी घंटे समान नहीं हैं और यहां तक ​​कि बहुत ही नकारात्मक GBPJPY के लिए भी कुछ घंटों लगते हैं जब विचलन सकारात्मक हो जाते हैं आप ऐसे कुछ मामलों को भी देख सकते हैं जहां विचलन अत्यंत पॉजिटिव हैं 8211 उदाहरण के लिए 8 8 82 8 घंटे में जीबीपीयूएसडी ट्रेडों को खोला गया यह मुख्य रूप से इस तथ्य से संबंधित है कि इस घंटों में खोले गए ट्रेडों ने मौके से पूरी तरह सकारात्मक खबरों का सामना किया है और संभावित रूप से कुछ महत्वपूर्ण ब्रेक्सिट या जीबीपी फ्लैश कार्ड जैसे बाजार चलने की घटनाएं सकारात्मक रूप से हालांकि यह संभावना नहीं है कि इस तरह का विचलन काफी अधिक समय तक जारी रहेगा, क्योंकि संभवत: इन दुर्लभ घटनाओं का नतीजा है जो कुछ नस्लों के अलावा कुछ रणनीतियों का समर्थन करते हैं। मैं इन विचलनों को समय के एक समारोह के रूप में कम और कम होने की उम्मीद करता हूं, हमें कुछ सालों के व्यापार के बाद बहुत चिकनी वक्र दे रहा है। इसी कारण से हमें अधिक जानकारी लेने से पहले और अधिक डेटा इकट्ठा करने की आवश्यकता है, इससे पहले कि हम ऐसी किसी भी कार्रवाई को ध्यान में रख सकें, जो इस जानकारी का सीधे उपयोग कर सकें (जैसे कि खनन प्रणाली जो घंटों में व्यापार करते हैं, जब विचलन अनुकूल होने की उम्मीद है)। उपर्युक्त पहले से पता चलता है कि हमारे सिमुलेशन का खर्च फैलता है शायद GBPJPY के लिए काफी वृद्धि की जानी चाहिए और शायद केवल USDCHF के लिए मामूली रूप से। यह यह भी दर्शाता है कि 8211 के तथ्य के रूप में अधिकतर प्रतीकों पर हमारा निष्पादन अच्छा रहा है 8211 और यह कि उच्चतर नकदी प्रतीक कम तरलता प्रतीकों की तुलना में कम विचलन दिखाते हैं (आश्चर्य की बात नहीं क्योंकि लागत में ये बढ़ोतरी ज्यादातर निष्पादन विलंब और फैलता से संबंधित होती है चौड़ा)। हमने अब कुछ लिपियों को हर हफ्ते ऊपर विश्लेषण करने के लिए कोडित किया है ताकि हमारे सिस्टम निष्पादित किए जाने और हमारे सिमुलेशन उन निष्पादनों के साथ संरेखित किए जाने पर अपडेट किए गए टैब को अपडेट करने में समर्थ हो सकें I8217। यदि आप हमारे समुदाय के बारे में अधिक जानना चाहते हैं और आप अपनी खुद की एल्गोरिथम ट्रेडिंग रणनीति कैसे बना सकते हैं तो कृपया असिरिकु में शामिल होने पर विचार करें। स्वचालित वेबसाइट के माध्यम से शैक्षणिक वीडियो, व्यापार प्रणाली, विकास और एक ध्वनि, ईमानदार और पारदर्शी दृष्टिकोण से भरी वेबसाइट वेबसाइट। स्ट्रैटेजीज .8 मैकेनिकल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम 2014 में समीक्षा की गई थी 2 साल पहले 12:24 पूर्वाह्न 23 दिसंबर 2014 4 टिप्पणियाँ ग्रीटिंग्स, पृथ्वीलक्षकों के रूप में वादा किया, मैंने इस साल अब तक आठ यांत्रिक फॉरेक्स सिस्टम पर आयोजित I8217ve के परीक्षणों के परिणामों को संकलित किया। लेकिन इससे पहले कि हम संख्याओं को प्राप्त करें, इससे पहले कि 8217 के पास इन व्यापारिक प्रणालियों का संक्षिप्त विवरण है: यह साधारण मैकेनिकल सिस्टम पिछले कुछ हफ्तों में आयोजित एक प्रतियोगिता I8217ve में पिछले विजेताओं के हॉल ऑफ फेम का हिस्सा है। यह दो बुनियादी तकनीकी संकेतकों का उपयोग करता है: एएमए (100) और आरएसआई (9) EURUSD8217 के 1 घंटे की समय सीमा पर सिस्टम को लागू करने में एक 100-पाइप लक्ष्य और एक 50-पिप स्टॉप का उपयोग किया जाता है। यह पिछले विजेताओं के हॉल ऑफ फेम का दूसरा हिस्सा है मैकेनिकल सिस्टम नियम एमएसीडी और स्टोकैस्टिक संकेतक पर आधारित होते हैं जो कि EURUSD के 4-घंटे के चार्ट पर लागू होते हैं। यह एक नए लोगों के लिए थोड़ा जटिल हो सकता है क्योंकि इसके लिए विचलन का एक मजबूत ज्ञान आवश्यक है यह विदेशी मुद्रा यांत्रिक प्रणाली 5 और 10 ईएमए क्रोससोवर पर केंद्रित है, पुष्टि के लिए आरएसआई के साथ। इसका उपयोग 50-100 पाइप लक्ष्य और प्रारंभिक 100 पीप स्टॉप के उपयोग से EURUSD8217 के 1-घंटे के विदेशी मुद्रा समय सीमा पर लागू किया जा सकता है, जो 20-पिप ट्रेलिंग स्टॉप पर स्विच होगा। मूल प्रणाली पर कुछ समायोजन एक अन्य संस्करण उपलब्ध कराने के लिए किए गए, जो लाभ लक्ष्य के लिए परवलयिक एसएआर सूचक का उपयोग करता है। ये नियम EURUSD8217 के 4 घंटे की समय सीमा पर लागू किए गए थे यह देखने के लिए कि क्या सिस्टम लंबी अवधि के ट्रेडों पर भी काम कर सकता है। मूल आश्चर्यजनक क्रॉसओवर सिस्टम पर ट्वीक्स का एक और बैच लागू किया गया था, जिसमें तीसरे संस्करण की एक बड़ी 50-पिप ट्रेलिंग स्टॉप है, जो कि बड़ी कीमत pullbacks को समायोजित करने के लिए है। इस मैकेनिकल ट्रेडिंग सिस्टम में तीन सरल चलती औसत (50, 100, 200) शामिल हैं, जो कि बेचे जाने या सिग्नल खरीदने के लिए अवरोही या आरोही क्रम में उठना चाहिए। स्टॉप लॉस EURUSD8217 साप्ताहिक ATR 150 pips पर आधारित था। मूल प्रणाली के संशोधन में एक दूसरा संस्करण आया है, जो बाजार की स्थितियों में होने वाले संकेतों को फ़िल्टर करने के लिए अधिक क्रोसओवर बनाने और ADX को जोड़ने के लिए लघु-अवधि के एसएमए का उपयोग करता है। सुधार करने के लिए जोड़े को अधिक छूट देने के लिए पिछला स्टॉप को 200 पिप्स के लिए समायोजित किया गया था। ट्रिपल एसएमए क्रॉसओवर सिस्टम के तीसरे संस्करण में, प्रॉफिट लक्ष्य को सिस्टम लॉक में मुनाफे में मदद करने के लिए जोड़ा गया क्योंकि 200 पीपी ट्रेलिंग स्टॉप हिट होने पर सभी पीप वापस देने की बजाय प्रवृत्ति की प्रगति होती है। और अब ये संख्याएं हैं 8230 इसके दिखने से, अद्भुत क्रॉसओवर सिस्टम विविधताओं ने वार्षिक पैक के लिए 20 से अधिक लाभ के साथ बाकी सभी पैक को पीछे छोड़ दिया और सबसे अधिक मासिक अग्रिम परीक्षा मुनाफा। बेशक, ध्यान रखें कि पिछले कुछ महीनों में प्रवृत्ति के बाद विदेशी मुद्रा प्रणालियों के लाभ के लिए मजबूत प्रवृत्ति हुई है। क्या आप अपनी ट्रेडिंग रणनीति में इन विदेशी मुद्रा यांत्रिक प्रणालियों का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं

No comments:

Post a Comment