Sunday 18 March 2018

विदेशी मुद्रा - दुनिया - माल


बालकाव्य उद्योग में हमारा कार्गो का 16 वर्ष का अनुभव है हमारा मिशन फिलिपिनो समुदाय को उनकी शिपिंग आवश्यकताओं के लिए बेहद मूल्य प्रदान करना है हम द्वार बालिक बायन बॉक्स सेवा के लिए एक प्रीमियर द्वार देने का प्रयास करते हैं। उत्कृष्टता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्ध हमारे रिकॉर्ड में कहा गया है कि हम यूनाइटेड किंगडम में फिलिपिनो समुदाय के लिए क्या कर सकते हैं। विश्वसनीय और प्रमाणित - अगस्त 1 999 में यूके में स्थापित होने के बाद से अब हमने 100,000 से अधिक बालिकीबेस बक्से भेजे हैं। हमसे संपर्क करें यूएस के साथ कनेक्ट करें हमारे डिलीवरी आर्मबैंक खाता क्लोजर वेस्टपैक अकाउंट शुक्रवार, 18 नवंबर 2016 को बंद हो जाएगा। हम जानते हैं कि बैंक खातों में परिवर्तन सुविधाजनक नहीं हैं, लेकिन हमें विश्वास है कि हम किसी के लिए यह मुश्किल बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। ये परिवर्तन हमारे लिए आसान नहीं है और हम आपकी समझ के लिए आभारी हैं। विदेशी मुद्रा प्रेषण बैंक खाता: हमारे प्रेषण बैंक विवरण प्राप्त करने के लिए, कृपया हमें 02 8777 0000 पर कॉल करें या infoforexworld. au पर हमें ईमेल करें। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें 12 अगस्त तक विदेशी मुद्रा विश्व अब प्रेषण उद्देश्यों के लिए हमारे बैंक खातों में नकदी जमा स्वीकार नहीं करेगा। काउंटर पर कोई भी नकद जमा स्वीकार नहीं किया जाएगा। यह परिवर्तन उन प्रेषण ग्राहकों को प्रभावित नहीं करेगा जो पहले से ही हमारे खाते में धन जमा करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों का उपयोग करते हैं। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें विदेशी मुद्रा की लगातार वृद्धि के कारण, हम अपने क्षेत्र के लिए कार्गो एजेंट प्रतिनिधि के रूप में समुदाय के सदस्यों के लिए विदेशी मुद्रा परिवार का हिस्सा बनने की तलाश में हैं। बड़ा जीतने के मौके के लिए, किसी भी बीडीओ लेनदेन का उपयोग करके अपना प्रेषण भेजें। हमें डीलवर लव एक्सचेंज 17 से अधिक वर्षों से संचालन कर रहा है। फिलीपींस के लिए सबसे भरोसेमंद और विश्वसनीय प्रेषण, कार्गो और यात्रा सेवा साबित हुआ विदेशी मुद्रा रैपिड हमारी इलेक्ट्रॉनिक आधारित ग्राहक सत्यापन प्रणाली है जो हमें मिनटों में परिणाम देने के लिए आईडी सत्यापन अनुरोध को संसाधित करने की अनुमति देता है अपने प्रियजनों को धन प्रेषण की परेशानी से बचाएं विदेशी मुद्रा प्रशंसापत्र हाय विदेशी मुद्रा विश्व क्यों चुनते हैं, मैं सिर्फ अपने कर्मचारियों के शीघ्र और प्रभावी प्रेषण के लिए अपने 4 बालिकाबाय बक्से आने के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं और समय पर और उत्कृष्ट स्थिति में मनीला में पहुंचा हूं। क्या आप अपने पते पर 2 और नियमित बक्से वितरित कर सकते हैं, कृपया मुझे अगले 2 महीनों में विदेशी मुद्रा पर हर महीने माबुह हो नमस्कार भेजना है, मेरा पैकेज मनीला में कल यहां पहुंचा था, मेरे (और मेरी बेटियों) दिन का आकर्षण। सब कुछ ठीक था और अच्छी हालत में पहुंचे। मैं आपके सभी लेनदेन के दौरान आपके साथ उत्कृष्ट सेवा और संचार के लिए सभी की तारीफ करना चाहता था। मैंने विशेष रूप से ईमेल अपडेट की सराहना की जो मुझे बताई कि कौन सी चीजें आ गई थी Ive ने कई लोगों के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया की सिफारिश की है और मैं इस साल कुछ समय से आपकी सेवा का लाभ उठाऊंगा। विदेशी मुद्रा पर हर किसी के लिए हैलो, मेरा पैकेज यहां मनीला में कल आया था, मेरे (और मेरी बेटियों) दिन का आकर्षण। सब कुछ ठीक था और अच्छी हालत में पहुंचे। मैं आपके सभी लेनदेन के दौरान आपके साथ उत्कृष्ट सेवा और संचार के लिए सभी की तारीफ करना चाहता था। मैंने विशेष रूप से ईमेल अपडेट की सराहना की जो मुझे बताई कि कौन सी चीजें आ गई थी Ive ने कई लोगों के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया की सिफारिश की है और मैं इस साल कुछ समय से आपकी सेवा का लाभ उठाऊंगा। आपकी सेवा पर सिर्फ एक टिप्पणी मुझे वास्तव में तुम्हारी पूरी प्रक्रिया पसंद है इतनी कुशल और कम समय लेने वाली कंपनी की तुलना में जो मैं कम से कम एक अच्छा 2 साल के लिए उपयोग कर रहा था। अब से, मैं केवल आपकी स्थापना के जरिये पैसे भेजूंगा और मैं इसे कैनबरा में अपने सभी दोस्तों से सुझाऊंगा। अच्छा कामकाज आर सी - कैनबरा मैं जानता हूं कि आपके पास बहुत अच्छी प्रतिष्ठा है, इसलिए मैं आपकी कंपनी की अखंडता के लिए धन्यवाद करता हूं और आपके साथ व्यापार करने में प्रसन्न हूं। हम आपकी सेवा में इतनी सटीक और तेज़ होने के लिए आपका धन्यवाद करना चाहते हैं हम आपके निर्दोष और डिलीवरी और हमारे सामानों के रिसेप्शन से बहुत प्रभावित हुए हैं। हम भविष्य में आपके द्वारा किसी भी प्रेषण के लिए संपर्क करने के लिए खुश होंगे ताकि फिर से विदेशी मुद्रा के बेहतर प्रदर्शन से सुखद आश्चर्य हो। हमने ऑस्ट्रेलिया से शिपिंग बक्से को ऑस्ट्रेलिया से पहले फिलीपींस के लिए इस्तेमाल किया है, और सेवा से बहुत खुश हैं न्यूज और अपडेटट्रैकिंग फॉरेक्स बालिकबाय बॉक्स। इस एंट्री को पोस्ट किया गया व्यवस्थापक बुधवार, 13 जनवरी, 2010 इस प्रविष्टि के बाकी हिस्से को पढ़ें। यह जानने के लिए कि आपका विदेशी मुद्रा कार्गो बक्से कहां हैं, अब आप अपने बाल्किकयन बॉक्स को ट्रैक कर सकते हैं और डिलीवरी के दौरान और उसके बाद किसी भी समय अपने शिपमेंट की स्थिति की जांच कर सकते हैं। बस यहां क्लिक करें और साइट का सही साइडबार पर स्थित अपना ट्रैकिंग नंबर दर्ज करें। अपने विदेशी मुद्रा कार्गो ट्रैकिंग नंबर का पता लगाने के लिए बस आपके इनवॉइस का संदर्भ लें ट्रैकिंग नंबर आपके चालान के मध्य भाग में स्थित है। अगर आपको अब और सहायता की आवश्यकता है, तो हमें सिर्फ एक कॉल दें टिप्पणियां बंद हैं। समेकन सेवाएं ऑनलाइन अमेरिका-आधारित उत्पादों को खरीदें और उन्हें हवाई या समुद्र द्वारा आपके फिलीपीन (या अन्य अंतर्राष्ट्रीय) पते पर विश्वसनीय ढंग से भेज दिया गया है ऐसे उत्पादों को बिना किसी यू.एस. क्रेडिट कार्ड, पेपैल खाते या समान ऑनलाइन भुगतान विधियों की खरीद करें। हम या तो आपके लिए एक बड़ी बॉक्स में अपनी ऑनलाइन खरीदारी को मजबूत कर सकते हैं या सीधे अपनी खरीदारी को अपने पते पर भेज सकते हैं। किसी भी तरह, हम आपकी सेवा करने में प्रसन्न हैं सीधे जहाज पर हम अब छोटे पार्सल शिपिंग की पेशकश करते हैं समेकन के लिए इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है

No comments:

Post a Comment