Wednesday 7 March 2018

तंत्रिका - डीटी व्यापार प्रणालियों


पुन: मस्तिष्क डीटी ब्रेकआउट फ़्यूचर्स मुझे पता है कि ब्रेकआउट फ्यूचर्स ने 100 प्रतियां बेची हैं, लेकिन अब यह थोड़ा देर हो चुकी है क्योंकि तंत्रिका डीटी अब लॉक हो चुका है। मुझे यह कहना है कि मैंने यह धागा गलती से पाया और उस पर ध्यान दिया गया था कि प्रतिभागी कैसे पूरी तरह नकारात्मक हैं टी 2 डब्ल्यू पर इतने सारे धागे की तरह वे लोग हैं, जिनके पास विशेष विषयों का कोई वास्तविक अनुभव नहीं है, उनके अपने अहंकार को मजबूत करने के लिए अपने छोटे से पूर्वाग्रहों को निकालते हैं। वैसे मैं कुछ तथ्यों को जोड़ सकता हूं अगर कोई भी वास्तव में दिलचस्पी है मैं 2000 के बाद से ऑटो-ट्रेडिंग रहा हूं और अपनी कई प्रणालियों (एल्केमेटिक्स. ऑर्ग) चला रहा हूं और कुछ अन्य विक्रेताओं से खरीदा है। मैं ब्रेकआउट फ्यूचर्स का अत्यधिक सम्मान करता हूं (माइक ब्रायंट्स न्यूज़लेटर पृष्ठ को देखने के लिए उस विचार के स्तर के बारे में कुछ विचार प्राप्त करने के लिए जो उसने अपनी प्रणालियों में डालता है)। उनके सिस्टम में, मैं मिनिमैक्स और न्यूट्रलडीटी का मालिक हूं मैंने डब्लूसीआई (वेस्ट कोस्ट इंडेक्स) नामक एक और प्रणाली की खरीद की है, लेकिन मैं इसे 30 दिन की गारंटी के तहत वापस लेने में सक्षम था, क्योंकि मुझसे पूछा गया कोई भी सवाल नहीं है क्योंकि मुझे इसका कारोबार करना पसंद नहीं था। मिनमैक्स के साथ मैंने कभी भी कोई पैसा नहीं बनाया, लेकिन बहुत कुछ खो दिया। मैं सटीक विवरण याद नहीं कर सकता मुझे लगता है कि इसे खरीदने के लिए 500 रुपये की लागत होती है, लेकिन छह महीने के बाद 20,000 खातों का कारोबार होता है, मैं करीब 1,200 था इसलिए मैंने रोक दिया उस समय मैं वास्तव में एक पोर्टफोलियो (मैं प्रत्येक सिस्टम के 1 अनुबंध का कारोबार) में स्थिति आकार को अनुकूलित करने में असमर्थ था इसलिए हो सकता है कि इसमें सुधार हो सकती है दरअसल, माइक ब्रायंट ने सिर्फ मिनिमएक्स (इसे खरीदा 5 साल बाद) के लिए एक अपडेट जारी किया है, इसलिए मैं इसे इस साल के वैल्यूएबल पोज़िशन के साथ दूसरे स्थान पर दे सकता हूं। पैसे खोने के बावजूद, क्या मुझे इस सतत समर्थन से प्रभावित किया गया था कि माइक ने अपनी प्रणालियों में बहुत कुछ डाल दिया है ताकि मैं डब्लूसीआई (ऊपर बताए गए धन वापसी के लिए लौटा) और उसके बाद नेरलडीटी खरीदा। आईडी न्यूरोहेल ट्रेडर के माध्यम से पहले अपने तंत्र के लिए तंत्रिका नेट का उपयोग किया गया था, लेकिन NeuralDT के साथ मुझे उपन्यास तरीका पसंद आया जिस तरह से माईक ने ट्रेडस्टेशन के अंदर एक सरल शुद्ध बनाया था और इसका प्रयोग मौजूदा सिस्टम के लिए एक निश्चित फिल्टर के रूप में कार्य करने के लिए किया था। यह पुष्टि मोड, जिस तरह से Ive को नाकाबंदी तंत्रिका जाल का प्रयोग करते समय सबसे अधिक सफलता मिली है। आईआईआरसी, नेरलडीटी की लागत मुझे 2,000 रुपये मैंने अगस्त 2008 में नेपाल डीटीटी के लिए 30,000 खाते का कारोबार करना शुरू कर दिया था। आज तक मैं अभी भी सिस्टम के न्यूरलडीटी पोर्टफोलियो का कारोबार कर रहा हूं और खाता 86,000 पर है। Im प्रत्येक उप-प्रणाली के लिए समर्पित विभिन्न अंशों के साथ एफएफ स्थिति का आकार एल्गोरिथ्म का उपयोग कर रहा है I भिन्नता 0.4 से 2.2 तक होती है। वहाँ drawdown अवधि किया गया है अधिकतम इक्विटी 107K तक पहुंच गया है, इसलिए व्यवस्था लगभग 20 के दशक की अवधि में है। माइकर ने यह एक बार किया है और मैंने अपने परिवर्तनों को लागू किया है, हालांकि फिर से अनुकूलित किया है, उस समय वास्तविक प्रणाली स्वयं को छू लिया। हालांकि, मैंने जो किया है, फिर भी, मासिक आधार पर पोर्टफोलियो के लिए एफएफ जोखिम आकार (आगे की जांच के बिना) को फिर से अनुकूलित किया गया है। इक्विटी को देखते हुए, मैं मूल 2,000 अच्छी तरह से बिताया विचार मूल रूप से bowerandy द्वारा पोस्ट किया गया मुझे पता है कि यह थोड़ा देर हो चुकी है क्योंकि तंत्रिका डीटी अब लॉकआउट फ्यूचर्स को 100 प्रतियों को बेचे जाने के बाद बंद कर दिया गया है। मुझे यह कहना है कि मैंने यह धागा गलती से पाया और उस पर ध्यान दिया गया था कि प्रतिभागी कैसे पूरी तरह नकारात्मक हैं टी 2 डब्ल्यू पर इतने सारे धागे की तरह वे लोग हैं, जिनके पास विशेष विषयों का कोई वास्तविक अनुभव नहीं है, उनके अपने अहंकार को मजबूत करने के लिए अपने छोटे से पूर्वाग्रहों को निकालते हैं। वैसे मैं कुछ तथ्यों को जोड़ सकता हूं अगर कोई भी वास्तव में दिलचस्पी है मैं 2000 के बाद से ऑटो-ट्रेडिंग रहा हूं और अपनी कई प्रणालियों (एल्केमेटिक्स. ऑर्ग) चला रहा हूं और कुछ अन्य विक्रेताओं से खरीदा है। मैं ब्रेकआउट फ्यूचर्स का अत्यधिक सम्मान करता हूं (माइक ब्रायंट्स न्यूज़लेटर पृष्ठ को देखने के लिए उस विचार के स्तर के बारे में कुछ विचार प्राप्त करने के लिए जो उसने अपनी प्रणालियों में डालता है)। उनके सिस्टम में, मैं मिनिमैक्स और न्यूट्रलडीटी का मालिक हूं मैंने डब्लूसीआई (वेस्ट कोस्ट इंडेक्स) नामक एक और प्रणाली खरीद ली है, लेकिन मैं इसे अपने 30 दिन की गारंटी के तहत वापस लेने में सक्षम था, क्योंकि मुझसे पूछा गया कोई भी सवाल नहीं है क्योंकि मैं इसे कारोबार की तरह नहीं पसंद करता था। मिनमैक्स के साथ मैंने कभी भी कोई पैसा नहीं बनाया, लेकिन बहुत कुछ खो दिया। मैं सटीक विवरण याद नहीं कर सकता मुझे लगता है कि इसे खरीदने के लिए 500 रुपये की लागत होती है, लेकिन छह महीने के बाद 20,000 खातों का कारोबार होता है, मैं करीब 1,200 था इसलिए मैंने रोक दिया उस समय मैं वास्तव में एक पोर्टफोलियो (मैं प्रत्येक सिस्टम के 1 अनुबंध का कारोबार) में स्थिति आकार को अनुकूलित करने में असमर्थ था इसलिए हो सकता है कि इसमें सुधार हो सकती है दरअसल, माइक ब्रायंट ने सिर्फ मिनिमएक्स (इसे खरीदा 5 साल बाद) के लिए एक अपडेट जारी किया है, इसलिए मैं इसे इस साल के वैल्यूएबल पोज़िशन के साथ दूसरे स्थान पर दे सकता हूं। पैसे खोने के बावजूद, क्या मुझे इस सतत समर्थन से प्रभावित किया गया था कि माइक ने अपनी प्रणालियों में बहुत कुछ डाल दिया है ताकि मैं डब्लूसीआई (ऊपर बताए गए धन वापसी के लिए लौटा) और उसके बाद नेरलडीटी खरीदा। आईडी न्यूरोहेल ट्रेडर के माध्यम से पहले अपने तंत्र के लिए तंत्रिका नेट का उपयोग किया गया था, लेकिन NeuralDT के साथ मुझे उपन्यास तरीका पसंद आया जिस तरह से माईक ने ट्रेडस्टेशन के अंदर एक सरल शुद्ध बनाया था और इसका उपयोग मौजूदा सिस्टम को एक पुष्टि फ़िल्टर के रूप में करने के लिए किया था। यह पुष्टि मोड, जिस तरह से Ive को नाकाबंदी तंत्रिका जाल का प्रयोग करते समय सबसे अधिक सफलता मिली है। आईआईआरसी, नेरलडीटी की लागत मुझे 2,000 रुपये मैंने अगस्त 2008 में नेपाल डीटीटी के लिए 30,000 खाते का कारोबार करना शुरू कर दिया था। आज तक मैं अभी भी सिस्टम के न्यूरलडीटी पोर्टफोलियो का कारोबार कर रहा हूं और खाता 86,000 पर है। Im प्रत्येक उप-प्रणाली के लिए समर्पित विभिन्न अंशों के साथ एफएफ स्थिति का आकार एल्गोरिथ्म का उपयोग कर रहा है I भिन्नता 0.4 से 2.2 तक होती है। वहाँ drawdown अवधि किया गया है अधिकतम इक्विटी 107K तक पहुंच गया है, इसलिए व्यवस्था लगभग 20 के दशक की अवधि में है। माइकर ने यह एक बार किया है और मैंने अपने परिवर्तनों को लागू किया है, हालांकि फिर से अनुकूलित किया है, उस समय वास्तविक प्रणाली स्वयं को छू लिया। हालांकि, मैंने जो किया है, फिर भी, मासिक आधार पर पोर्टफोलियो के लिए एफएफ जोखिम आकार (आगे की जांच के बिना) को फिर से अनुकूलित किया गया है। इक्विटी को देखते हुए, मैं मूल 2,000 अच्छी तरह से बिताया विचार आप किस उपकरण का व्यापार कर रहे हैं क्या आप इम व्यापार टीएफ और ईएमडी NeuralDT के साथ व्यापार कर रहे हैं बस सोचा था कि आप सभी को न्यूरलडीटी सिस्टम की स्थिति के अनुसार अपडेट पसंद कर सकते हैं। पिछली बार मैंने पोस्ट किया था, प्रणालियों के ढहने में लगभग 20 थे। यह 35 के बारे में जारी रहा, तो सितंबर 2010 में वापस मैंने सभी एनडीटी सिस्टम को फिर से ऑप्टिमाइज़ करने का निर्णय लिया। हालांकि, माइक ब्रायंट्स मैनुअल में बताए गए अनुसार मानक ट्रेडस्टेशन ऑप्टिमाइज़ेशन फ़ंक्शन का उपयोग करने के बजाय, Ive ने एक और अधिक परिष्कृत प्रक्रिया का इस्तेमाल किया जिसे चलाई फॉरवर्ड ऑप्टिमाइज़ेशन कहा गया था। मैंने इस्तेमाल किया चलो फॉरवर्ड ऑप्टिमाइज़र (डब्ल्यूएफओ) ट्रेडस्टेशन के लिए ग्रेएल ग्लोबल फ्यूचर्स ट्रेडिंग सिस्टम से किया था। मुझे पता है कि वेबसाइट बल्कि मिकी माउसक्वॉट दिखती है, लेकिन भड़कीले रंगों के पीछे टूल वास्तव में बहुत अच्छे हैं (इतना कि वे ट्रेडस्टेशन द्वारा अधिग्रहण कर चुके हैं और अपने नवीनतम संस्करण के हिस्से के रूप में बनाए गए हैं)। मैं कैसे WFO काम करता है की पूरी जानकारी में जाने के लिए अभ्यस्त है लेकिन विचार यह है कि एक निश्चित समय के बाद प्रणाली को फिर से अनुकूल करता है। सितंबर 2010 के बाद से मैं एनडीटी 60 ईएमडी के लिए निम्नलिखित मापदंडों को चला रहा हूं: फ्लोरफ्रर 2.2 ट्रेलप्रक्र 36 स्टॉपफ्रर 2 डब्लू 1 0.54 डब्ल्यू 2 -0.32 डब्लू 3 1.4 व 4 -1.31 डब्ल्यू 5 -0.9 9 डब्ल्यू -1 -1.4 9 अनुकूलन प्रक्रिया ने सुझाव दिया था कि इन मापदंडों का औसत लाभ प्रति प्रति वर्ष 8900 का अनुबंध मैंने नौ महीनों के लिए यह भाग लिया और उस अवधि में लगभग 7000 प्रति ईएमडी अनुबंध हासिल किया जो बताता है कि प्रणाली योजना के अनुसार व्यापार कर रही है। उस अवधि में गिरावट बहुत मामूली थी। इस साल जून में (2011) यह तब आया जब सिस्टम को पुनः अनुकूलन की जरूरत थी और एनडीटी 60 ईएमडी के लिए निम्नलिखित मापदंड अब चालू हैं: फ्लोर एफआर 0.9 ट्रेयलपीआर 26 स्टॉपफ्रर 0.9 w1 -1.65 w2 1.94 w3 1.43 w4 -1.42 w5 -1.93 w6 -3.07 नया अनुकूलन प्रति अनुबंध प्रति वर्ष 10,800 के औसत वार्षिक लाभ की भविष्यवाणी करता है। कृपया ध्यान दें कि इनमें से कई वॉक फॉरवर्ड ऑप्टिमाइजेशन करते हुए मैंने 12,000 से अधिक अनुबंध (शायद कम से कम समझदार सीमाओं के दौरान कमाने के दौरान) के औसत वार्षिक लाभ को देखा हो। इसलिए आईएम ने अब भी राय दी है कि एनडीटी 60 सिस्टम व्यवहार्य और मूल्यवान व्यापार हैं। यहां उन मापदंडों के लिए टीएस इक्विटी वक्र है: हालांकि, अधिक दिलचस्प WFO अनुकूलन रिपोर्ट है: हालांकि कुल लाभ के संदर्भ में मौजूदा टीएस रिपोर्ट से थोड़ा अधिक बुरा है, यह वास्तव में पता चलता है कि क्या हुआ होता अगर हम सिस्टम को फिर से कारोबार करते थे, ऊर्ध्वाधर लाइनों में से प्रत्येक पर अनुकूलन हरे रंग की रेखाओं के बीच की अवधि सभी गैर-नमूने अनुभाग हैं, मानक टीएस बैकटेस्ट परिणामों की तुलना में यथार्थवादी होने की अधिक संभावना। मैंने भी इसी तरह के परिणामों के साथ एनडीटी 60 टीएफए को पुनः अनुकूलित किया है। संपूर्ण अनुकूलन प्रक्रिया में लगभग दो दिन लगते हैं लेकिन मूल एनडीटी मैनुअल में सुझाए गए तरीकों से बहुत आसान है। संयोग से, डब्लूएफओ अनुकूलन प्रक्रिया ने दिखाया है कि एनडीटी 1 मिनट की व्यवस्था वास्तव में व्यापार के लिए काफी मजबूत नहीं है, इसलिए मैंने इन पर छोड़ दिया है और अब केवल 60 मिनट के संस्करणों का व्यापार होता है। यह एक डब्लूएफओ इक्विटी प्लॉट है जो यह दिखाता है कि क्यों: मुझे उम्मीद है कि यह किसी के लिए उपयोगी रहा है, जिसने एनडीटी सिस्टम को अतीत में खरीदा है। मूल रूप से bowerandy द्वारा पोस्ट किया गया वापस 18 महीनों के बाद .. IM व्यापार टीएफ और NeuralDT के साथ ईएमडी। बस सोचा था कि आप सभी को न्यूरलडीटी सिस्टम की स्थिति के अनुसार अपडेट पसंद कर सकते हैं। पिछली बार मैंने पोस्ट किया था, प्रणालियों के ढहने में लगभग 20 थे। यह 35 के बारे में जारी रहा, तो सितंबर 2010 में वापस मैंने सभी एनडीटी सिस्टम को फिर से ऑप्टिमाइज़ करने का निर्णय लिया। हालांकि, माइक ब्रायंट्स मैनुअल में बताए गए अनुसार मानक ट्रेडस्टेशन ऑप्टिमाइज़ेशन फ़ंक्शन का उपयोग करने के बजाय, Ive ने एक और अधिक परिष्कृत प्रक्रिया का इस्तेमाल किया जिसे चलाई फॉरवर्ड ऑप्टिमाइज़ेशन कहा गया था। मैंने इस्तेमाल किया चलो फॉरवर्ड ऑप्टिमाइज़र (डब्ल्यूएफओ) ट्रेडस्टेशन के लिए ग्रेएल ग्लोबल फ्यूचर्स ट्रेडिंग सिस्टम से किया था। मुझे पता है कि वेबसाइट बल्कि मिकी माउसक्वॉट दिखती है, लेकिन भड़कीले रंगों के पीछे टूल वास्तव में बहुत अच्छे हैं (इतना कि वे ट्रेडस्टेशन द्वारा अधिग्रहण कर चुके हैं और अपने नवीनतम संस्करण के हिस्से के रूप में बनाए गए हैं)। मैं कैसे WFO काम करता है की पूरी जानकारी में जाने के लिए अभ्यस्त है लेकिन विचार यह है कि एक निश्चित समय के बाद प्रणाली को फिर से अनुकूल करता है। सितंबर 2010 के बाद से मैं एनडीटी 60 ईएमडी के लिए निम्नलिखित मापदंडों को चला रहा हूं: फ्लोरफ्रर 2.2 ट्रेलप्रक्र 36 स्टॉपफ्रर 2 डब्लू 1 0.54 डब्ल्यू 2 -0.32 डब्लू 3 1.4 व 4 -1.31 डब्ल्यू 5 -0.9 9 डब्ल्यू -1 -1.4 9 अनुकूलन प्रक्रिया ने सुझाव दिया था कि इन मापदंडों का औसत लाभ प्रति प्रति वर्ष 8900 का अनुबंध मैंने नौ महीनों के लिए यह भाग लिया और उस अवधि में लगभग 7000 प्रति ईएमडी अनुबंध हासिल किया जो बताता है कि प्रणाली योजना के अनुसार व्यापार कर रही है। उस अवधि में गिरावट बहुत मामूली थी। इस साल जून में (2011) यह तब आया जब सिस्टम को पुनः अनुकूलन की जरूरत थी और एनडीटी 60 ईएमडी के लिए निम्नलिखित मापदंड अब चालू हैं: फ्लोर एफआर 0.9 ट्रेयलपीआर 26 स्टॉपफ्रर 0.9 w1 -1.65 w2 1.94 w3 1.43 w4 -1.42 w5 -1.93 w6 -3.07 नया अनुकूलन प्रति अनुबंध प्रति वर्ष 10,800 के औसत वार्षिक लाभ की भविष्यवाणी करता है। कृपया ध्यान दें कि इनमें से कई वॉक फॉरवर्ड ऑप्टिमाइजेशन करते हुए मैंने 12,000 से अधिक अनुबंध (शायद कम से कम समझदार सीमाओं के दौरान कमाने के दौरान) के औसत वार्षिक लाभ को देखा हो। इसलिए आईएम ने अब भी राय दी है कि एनडीटी 60 सिस्टम व्यवहार्य और मूल्यवान व्यापार हैं। यहां उन मापदंडों के लिए टीएस इक्विटी वक्र है: हालांकि, अधिक दिलचस्प WFO अनुकूलन रिपोर्ट है: हालांकि कुल लाभ के संदर्भ में मौजूदा टीएस रिपोर्ट से थोड़ा अधिक बुरा है, यह वास्तव में पता चलता है कि क्या हुआ होता अगर हम सिस्टम को फिर से कारोबार करते थे, ऊर्ध्वाधर लाइनों में से प्रत्येक पर अनुकूलन हरे रंग की रेखाओं के बीच की अवधि सभी गैर-नमूने अनुभाग हैं, मानक टीएस बैकटेस्ट परिणामों की तुलना में यथार्थवादी होने की अधिक संभावना। मैंने भी इसी तरह के परिणामों के साथ एनडीटी 60 टीएफए को पुनः अनुकूलित किया है। संपूर्ण अनुकूलन प्रक्रिया में लगभग दो दिन लगते हैं लेकिन मूल एनडीटी मैनुअल में सुझाए गए तरीकों से बहुत आसान है। संयोग से, डब्लूएफओ अनुकूलन प्रक्रिया ने दिखाया है कि एनडीटी 1 मिनट की व्यवस्था वास्तव में व्यापार के लिए काफी मजबूत नहीं है, इसलिए मैंने इन पर छोड़ दिया है और अब केवल 60 मिनट के संस्करणों का व्यापार होता है। यह एक डब्लूएफओ इक्विटी प्लॉट है जो यह दिखाता है कि क्यों: मुझे उम्मीद है कि यह किसी के लिए उपयोगी रहा है, जिसने एनडीटी सिस्टम को अतीत में खरीदा है। अद्यतन bowerandy के लिए धन्यवाद आप कितनी परिचित हैं उनकी विश्वसनीयता व्यापार प्रणाली के साथ मैं देखता हूं कि तंत्रिका के समान परिणाम दिए गए हैं जो उसकी साइट पर पोस्ट किए जाते हैं। क्या आप अपने सिस्टम के निष्पादन के साथ अपने अनुभव से खुश हैं, इसलिए मुझे लगता है कि रिटर्न बहुत अच्छी तरह से चल रहे हैं। इसके अलावा, ऐसा लगता है कि रिइलीबिलिटी सिस्टम को कुछ ऑप्टिमाइज़ेशन की ज़रूरत है, नौसिखिया करने के लिए यह मुश्किल है कि क्या होगा, अगर कुछ भी, आपको फिर से किसी अन्य सिस्टम को खरीदने से वापस पकड़ लेगा। ट्रेडिंग सॉल्यूशन ट्रेडिंग सोल्यूशंस का उपयोग करके खुफिया के साथ धन्यवाद कृत्रिम बुद्धि (एआई) तंत्रिका नेटवर्क और आनुवंशिक एल्गोरिदम का उपयोग करने वाली तकनीकों को ऐतिहासिक डेटा से पैटर्न जानने और सिस्टम पैरामीटर का अनुकूलन करने के लिए यह ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर शेयरों, वायदा, मुद्राओं (विदेशी मुद्रा) और कई अन्य वित्तीय साधनों के साथ काम करता है। यह यू.एस. और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों के लिए भी सिस्टम बना सकता है। 300 से अधिक लोकप्रिय तकनीकी संकेतक सिद्ध नमूना और ग्राहक प्रदर्शन ESignal से उद्योग प्रमुख डेटा समर्थन इंटरैक्टिव ब्रोकर्स और कई और अधिक स्वामित्व इष्टतम सिग्नल प्रौद्योगिकी नि: शुल्क तकनीकी सहायता 100 नि: शुल्क सिस्टम और पूर्व-निर्मित तंत्रिका नेटवर्क मॉडल दुनिया भर के 66 से अधिक देशों में सफलतापूर्वक उपयोग किया गया 30-दिन की मनी बैक गारंटी। टेस्टिमोनीस डॉ। विल्बर संचेज़ पेरेज़ एल डॉ। विल्बर्ट संचेज़ हा सिडो अन पियोनोरा डे ला सर्गेगा ओनकोलोग्लिका इन एल एस्टाडो डी चियापास। स्थानीयजैदा एन एल सुर डी मैक्सिको, स्पेसिफ़ामेन्टएट एन ला कैपिटल डेल एस्टाडो, तुक्स्टला जीटीज़ Chis। सू फॉर्मसीन अकादमी प्रोफेशनल, ला इनिसिया एन ला एनएएम, कॉमो मेडिको सर्जानो। रीयलजांडो पोस्टरियल्टीमेंट ऑन एक्स स्पेशियलिसीज़ ऑन ऑन्कोलॉजी क्विर्गिका Lic। सोकोरो मोंटेस डी ओका ला ली मोंटेस द ओका टिआने मस डे 20 के अनुभव के बारे में प्रशासनिक प्रबंधकों और अन्य व्यवसायों के बारे में जानकारी देते हैं। ट्रेडिंग सोल्यूशन्स ट्रेडिंग सोल्यूशंस का उपयोग कर खुफिया जानकारी के साथ तकनीकी विश्लेषण को जोड़ता है, कृत्रिम बुद्धि (एआई) प्रौद्योगिकियों के साथ तंत्रिका नेटवर्क और आनुवंशिक एल्गोरिदम का उपयोग करके ऐतिहासिक डेटा से पैटर्न सीखना सिस्टम पैरामीटर का अनुकूलन करें यह ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर शेयरों, वायदा, मुद्राओं (विदेशी मुद्रा) और कई अन्य वित्तीय साधनों के साथ काम करता है। यह यू.एस. और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों के लिए भी सिस्टम बना सकता है। 300 से अधिक लोकप्रिय तकनीकी संकेतक सिद्ध नमूना और ग्राहक प्रदर्शन ESignal से उद्योग प्रमुख डेटा समर्थन इंटरैक्टिव ब्रोकर्स और कई और अधिक स्वामित्व इष्टतम सिग्नल प्रौद्योगिकी नि: शुल्क तकनीकी सहायता 100 नि: शुल्क सिस्टम और पूर्व-निर्मित तंत्रिका नेटवर्क मॉडल दुनिया भर के 66 से अधिक देशों में सफलतापूर्वक उपयोग किया गया 30 - दिन की पैसे वापस करने की गारंटी।

No comments:

Post a Comment