Wednesday 28 March 2018

ब्रिटेन - विदेशी मुद्रा व्यापार - कराधान के- ट्रस्टों


ब्रिटेन से पहले और बाद में फैल सट्टेबाजी और विदेशी मुद्रा व्यापार गतिविधियों पर यूके टैक्स से बचना I यूके में एक 3 साल के वीज़ा पर ऑस्ट्रेलियाई नागरिक हूं। हालांकि मैं अगले साल से कम से कम 2 वर्षों तक बेल्जियम जा रहा हूं। मेरा प्रश्न मेरी वित्तीय व्यापारिक गतिविधियों की ब्रिटेन की कर स्थिति से संबंधित है: सट्टेबाजी फैलाना यदि मेरे पास यूके में स्थापित स्प्रेड सट्टेबाजी खाता है, और बेल्जियम में इंटरनेट के माध्यम से फैल दांव लगाने के लिए जारी रहेगा तो क्या मैं मुनाफे पर यूके टैक्स का भुगतान करूंगा एहसास हुआ कि मुझे अपने यूके बैंक खाते में मुनाफा मिलता है अगर मुझे किसी अपतटीय या बेल्जियम के बैंक खाते में मुनाफा मिलेगा तो मुझे कोई फर्क पड़ेगा I भी ऑनलाइन ब्रोकर के माध्यम से विदेशी मुद्रा व्यापार करने की योजना है। उपर्युक्त के समान, यदि मैं अपने यूके बैंक खाते में मुनाफा वापस लेता हूं तो कर की स्थिति क्या है क्या यह बात है कि लाभ एक अपतटीय बैंक खाते में जाता है फैल सट्टेबाजी के मामले में, किए गए किसी भी लाभ कर से पूरी तरह मुक्त होगा जुआ जीतने के लिए आयकर और सीजीटी से छूट दी गई है, हालांकि इसका परिणाम यह है कि राहत के लिए कोई नुकसान उपलब्ध नहीं है। सिद्धांत में यह संभव होगा कि राजस्व का तर्क होना चाहिए कि एक व्यक्ति जो पूर्णकालिक फैल सट्टेबाजी में लगे हुए हैं, वह व्यापार कर रहा था, हालांकि यह बेहद असामान्य होगा और व्यापार के मजबूत सबूतों की आवश्यकता होगी। राजस्व दृष्टिकोण यही है कि सट्टेबाजी में जुटे जुआ का एक रूप है और जैसे कि एक पेशेवर प्रसार भी बेहतर है, फिर भी जुआ गतिविधि को उपक्रम के रूप में वर्गीकृत किया जाना चाहिए। इसलिए ब्रिटेन पर कोई शुल्क नहीं होगा, चाहे आप यू.के. को धन प्रेषित कर लें या ब्रिटेन या अपतटीय बैंक खाते का इस्तेमाल करें। विदेशी मुद्रा व्यापार के संबंध में पहला बिंदु गतिविधि की प्रकृति का पता लगाना है। मोटे तौर पर अधिग्रहण और निपटान बोलना या तो एक पूंजी लाभ या व्यापार लेनदेन हो सकता है। यह कर उपचार पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव होगा क्योंकि व्यापारिक लेनदेन आयकर के अधीन होगा और पूंजी लाभ को पूंजीगत लाभ कर (सीजीटी) के लिए लगाया जाएगा। शेयरों और प्रतिभूतियों के साथ-साथ अन्य वायदा, विकल्प या अन्य व्युत्पन्न अनुबंधों में व्यक्तियों के लेनदेन आमतौर पर लेनदेन का व्यापार नहीं करते हैं। इस तरह के लेनदेन आमतौर पर चार्ज के भीतर कैपिटल गेनस टैक्स में आते हैं। राजस्व को मजबूत सबूत की आवश्यकता होती है कि इससे पहले कि आप एक व्यापारी के रूप में कर रहे हों, इससे पहले कि आप एक व्यापार का काम कर रहे थे और मैं इस संभावना पर विचार करेगा। इसलिए किसी भी लाभ को लाभ के रूप में लगाया जाएगा। ध्यान दें कि आप अपने ट्रेडिंग खाते से धन निकालने के लिए प्रासंगिक नहीं हैं। लाभ तब उठता है जब आप विदेशी मुद्रा का निपटान करते हैं और लाभ का पता लगाते हैं। लाभ तब आपके कर रिटर्न में दर्ज किया जाना चाहिए, भले ही आप नकद निकालने न दें। इसलिए जब आप ब्रिटेन छोड़ते हैं तब लाभ कर योग्य होगा। यदि आप ब्रिटेन छोड़ने पर यूके निवासी नहीं होते हैं (उदाहरण के लिए यदि आप पूरे कर वर्ष के लिए यूके से बाहर हैं और यह केवल न्यूनतम यूके के दौरे के साथ पूर्णकालिक रोजगार है) तो आपको यूके में लाभ पर महसूस नहीं किया जाएगा विदेशी मुद्रा पर (चाहे आय में यूके को प्रेषित किया जाता है या नहीं और चाहे आप यूके बैंक खाते का उपयोग करें या नहीं)। इसलिए आपको अपनी गतिविधियों को पूर्व में विभाजित करने और ब्रिटेन से अपने प्रस्थान के बाद की आवश्यकता होगी। अगर आप हॉलैंड में जाते हैं तो आप यूके के निवास को नहीं खोते हैं, तो आप यूके-बेल्जियाई डबल कर संधि की शर्तों के मुताबिक पैदा होने वाले लाभों पर प्रिंसिपल यूके CGT के अधीन होंगे। लेखक के बारे में इस लेखक का लेखक हमारी साइट एडिटर, ली हादनुम है। ली कर सलाहकारों के बीच एक दुर्लभ वस्तु है, जो कानूनी और चार्टर्ड एकाउंटेंट दोनों योग्यताएं हैं। चार्टर्ड एकाउंटेंट परीक्षा संस्थान में पुरस्कार विजेता की योग्यता प्राप्त करने के बाद, वह चार्टर्ड कर सलाहकार (सीटीए) बन गए। उन्होंने अपने स्वयं के कर नियोजन अभ्यास स्थापित करने से पहले कई वर्षों के लिए अर्न्स्ट युवाओं के उद्यमशीलता विभाग में काम किया। वह अब एक पूर्णकालिक कर लेखक है। अस्वीकरण i) कृपया ध्यान दें कि लेखकों में केवल सामान्य मार्गदर्शन होते हैं और लेखाकरण, कर, निवेश या अन्य पेशेवर सलाह का गठन नहीं करते हैं ii) इस लेखों की सामग्री केवल सूचना के लिए है और उन सभी को आयकर नियोजन के अवसरों की पहचान करने के लिए पाठकों की सहायता करना है जो उन्हें उपलब्ध हो सकते हैं। इस उत्तर में दी गई जानकारी का उद्देश्य उचित कराधान सलाह लेने के लिए एक विकल्प नहीं है और इस तरह से इस पर निर्भर नहीं होना चाहिए। हमेशा एक योग्य एकाउंटेंट या कराधान सलाहकार से परामर्श करें तब आपकी स्थिति को व्यक्तिगत रूप से देखा जाएगा और आपकी परिस्थितियों के लिए प्रासंगिक विशिष्ट सलाह दी जा सकती है। इस उत्तर में निहित किसी भी जानकारी पर निर्भरता के परिणामस्वरूप विशेषज्ञ किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी स्वीकार नहीं करता है। ये नोट्स (और अस्वीकरण) यूनाइटेड किंगडम में आपके वैधानिक अधिकारों को प्रभावित नहीं करते हैं नवीनतम टैक्स स्कीम संरचनात्मक अवसर यह समाधान यूके निवासी व्यक्ति (क्वोठे कॉन्ट्रैक्टर सॉट) को एक व्यापार ट्रस्ट के माध्यम से एक या एक से अधिक यूके व्यवसायों के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करने की अनुमति देता है (क्वोटे ट्रस्टक्वाट)। ठेकेदार को ट्रस्ट द्वारा शुल्क (जो कर के अधीन होगा) का भुगतान किया जाएगा, लेकिन ट्रस्ट ठेकेदार को अन्य लाभ भी दे सकता है जैसे कि ऋण जो कर योग्य नहीं होना चाहिए। पढ़ना जारी रखें नया: वैकल्पिक व्यवसाय अनुदान एक लचीली SSAS संरचना का प्रयोग करना संभव है कि किसी पेंशन फंड को ऋण और एक व्यवसाय में निवेश करने की अनुमति हो। इससे व्यापार मालिकों को अपने व्यवसायों को निधि देने की अनुमति मिलती है, जिससे उन्हें ऋण पुनर्वित्त, धन अधिग्रहण, विस्तार या नकदी प्रवाह में सुधार करने की अनुमति मिलती है। पढ़ना जारी रखें यह समाधान यूके ट्रेडिंग कंपनी को एक या अधिक प्रमुख कर्मचारियों को एक विवेकाधीन बोनस के साथ इनाम देने की अनुमति देता है जो कि कम से कम पीएईई और एनआईसी का सामना करता है और कंपनी को पूर्ण निगम कर कटौती प्रदान करता है। पढ़ना जारी रखें यह व्यवस्था ब्रिटेन के निवासी और अधिवासित व्यक्ति (क्वटेहें क्लिंटक्ॉट) को अपने उत्तराधिकार के लिए (एआईएचटीक्वाट) प्रयोजनों के मूल्य को तुरंत कम करने की अनुमति देती है ताकि ग्राहक मौत के बाद तक किसी भी परिसंपत्ति का स्थानांतरण न हो। पढ़ना जारी रखने के लिए विभिन्न नियमों की भीड़ को देखते हुए, जो ब्रिटेन के आवासीय संपत्ति में निवेश करने के लिए विदेशी निवेशकों पर लागू होते हैं, इस प्रैक्टिशनर जोन लेख में हम फरवरी 2016 तक विभिन्न स्वामित्व विकल्पों के कर उपचार को देखते हैं। भूमि लेनदेन के लिए खरीद मूल्य इसमें आम तौर पर जमीन और इसके लिए किसी भी इमारतों के लिए भुगतान की गई कीमत शामिल होगी। इस प्रैक्टिशनर जोन के लेख में हम दो प्रमुख एसडीएलटी नियोजन विचारों को देखते हैं। पढ़ना जारी रखें यदि निजी संपत्ति रखने वाले बीटीएल निवेशक व्यक्तिगत रूप से इस कर योजना समाधान में एलएलपी का उपयोग करता है (1) किराये की आय पर कर को कम करता है (2) एक CGT मुक्त संपत्ति निपटान हासिल करने के लिए (3) आय को मुफ्त में पहुंचा देता है (4) आईएचटी दक्षता के लिए प्रैक्टिशनर सदस्य केवल परिवार के घर के लिए विरासत टैक्स - गिफ्ट लीज़बैक प्लानिंग पढ़ना जारी रखें जैसा कि परिवार के घर में बहुत से लोगों की मुख्य संपत्ति है, यह सुनिश्चित करना कि विरासत को कम कर दिया जाता है, इसके मूल्य पर अक्सर आईएचटी नियोजन की एक प्रमुख आवश्यकता होगी इस प्रैक्टिशनर के लेख में हम देखें कि IHT को कम करने के लिए एक उपहार एप लीज़बैक कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है 2015 में कोटड डबल आयरिशक्वॉट और क्वालिटी आयरिश डच सैंडविच स्ट्रक्चर्स का उपयोग कैसे करें अक्टूबर में आयरिश सरकार ने प्रस्तावों को जारी किया, जिसके परिणामस्वरूप आयरिश में निवासी अनिवासी कंपनियों को 1 जनवरी, 2015 से आयरलैंड में कर निवासी के रूप में वर्गीकृत किया जाएगा। लक्ष्य को बंद करना है तथाकथित "डबल आयरिशक्वॉट" और "डबल आयरिश डच सैंडविच कोट संरचनाओं" के उपयोग के नीचे। इस प्रैक्टिशनर जोन लेख में हम "डबल आयरिशक्वॉट" और "डबल आयरिश डच सैंडविच कोट" को देखते हुए विस्तार से देखते हैं कि वे अभी भी उपयोग किए जा सकते हैं या नहीं। यूके के कैपिटल गेन टैक्स से बचने के लिए ब्रिटेन के निवासियों ने मॉरीशस कंपनी का इस्तेमाल कैसे किया, यह पढ़ना जारी रखें ब्रिटेन के पूंजीगत लाभ करों से बचने के लिए विदेशी कंपनियों का उपयोग कर योजना बना रही है दुर्भाग्य से यदि आप इस तकनीक का उपयोग करना चाहते हैं तो आजकल CGT से बचने के लिए कई एंटी सेक्शन एक्सचेंजों का विषय है। यह आलेख, विशेष रूप से हमारे चिकित्सक सदस्यों के लिए, एक तरह से विरोधी परिहार नियमों को दरकिनार करने का तरीका दिखाता है शेयरों, सीएफ़डी, विकल्प, विदेशी मुद्रा वायदा के लिए रीडिंग प्लान रखना यदि आप शेयर या सीएफ़डी, सीएफ़डी, विकल्प, फ्यूचर्स या फॉरेन में निवेश करते हैं तो यूके की केवल वेबसाइट पर आपका टैक्स बिल कम करने पर ध्यान केंद्रित होता है। आपके पास तत्काल पहुंच होगी: सदस्यों के सैकड़ों पृष्ठ केवल वित्तीय योजनाकारों के लिए केवल कर नियोजन लेख, रिपोर्ट और डाउनलोड, आपके व्यापार कर क्यूए के साथ नि: शुल्क सहायता हमारे व्यापार कर के साथ व्यापार कर विशेषज्ञों से एक से एक कर योजना मार्गदर्शन प्राप्त करें हमारा मुफ्त कर गाइड विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए टैक्स प्लानिंग केवल हमारे सदस्यों के लिए चर्चा मंच है जहां आप अन्य वित्तीय व्यापारियों और निवेशकों से राय, सलाह और व्यावहारिक मदद प्राप्त कर सकते हैं हमारे मासिक सदस्य केवल कर व्यापारियों और निवेशकों के लिए नवीनतम टिप्स और अवसरों के साथ न्यूज़लेटर की योजना बनाते हैं, चेक - लिस्ट, हमारी टैक्स क्यूए संसाधन निर्देशिका और नवीनतम कर परिवर्तनों के स्वचालित अपडेट्स वाले सदस्यों में से सभी अन्य लाभ व्यापारियों को प्रभावित करते हैं एक कंपनी का उपयोग करना संपत्ति और वित्तीय के लिए और अधिक आकर्षक होगा आपातकालीन बजट में वृद्धि के बाद निवेशक आज के इमरजेंसी बजट ने कई निवेशकों के लिए CGT से 28 की दर बढ़ा दी है। इस लेख में हम यह देखते हैं कि यह कैसे एक कंपनी का उपयोग संपत्ति और वित्तीय निवेशकों के लिए अधिक आकर्षक बना देगा। आपातकालीन बजट में टैक्स में परिवर्तन को पढ़ते रहें, ठीक है, आपातकालीन बजट अब आया है और चला गया है। कई कर परिवर्तन हुए हैं, हालांकि यह कहना उचित है कि वह जितने दूर के लोगों के बारे में सोचते हैं, उतनी नहीं। आयकर 45 दर से बचने के लिए विदेश में चलते हुए पढ़ना जारी रखें 6 अप्रैल 2013 (पहले 50) से आयकर की उच्चतम आधिकारिक दर (जिसे अतिरिक्त दर के रूप में जाना जाता है) घटाकर 45 हो गई, हालांकि आय के बीच 60 प्रभावी आयकर दर 110K-113K। इस आलेख में हम आकलन करते हैं कि विदेश में कैसे चल रहे हैं, आपको आयकर की 45 दर से बचने की अनुमति मिल सकती है। CGT और आयकर में बदलाव के बाद ऑफशोर बांड अब और आकर्षक लगते रहें CGT की दर में प्रस्तावित वृद्धि से अपतटीय बॉन्ड को और अधिक आकर्षक बनाना चाहिए इस आलेख में हम यह देखते हैं कि लिबरल-कंज़र्वेटिव गठबंधन द्वारा प्रस्तावित कर बढ़ने के बाद यह क्यों मामला है। पढ़ना जारी रखें क्या वित्तीय व्यापारी के निवेशकों को एक कंपनी का इस्तेमाल करने के लिए इसे और अधिक आकर्षक बनाना है आयकर की उच्च दरों की तुलना में गैर-व्यावसायिक संपत्तियों के लिए पूंजीगत लाभ कर (सीजीटी) की निम्न दरों को देखते हुए हम इस लेख में देखें कि किसी कंपनी का उपयोग क्यों हो रहा है वित्तीय व्यापारी और निवेशकों के लिए अधिक आकर्षक 2016 वित्त अधिनियम को पढ़ते रहना वित्त अधिनियम 2016 को अब रॉयल असेंट प्राप्त हुआ है एक्सचियर फिलिप हम्मों के चांसलर बुधवार 23 नवंबर 2016 को सरकार शरद ऋतु वक्तव्य पेश करेंगे। फरवरी कर के लिए कॉन्ट्रैक्ट्स के लिए कैपिटल गेन टैक्स पढ़ना प्रश्न: हाय, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि ब्याज कैसे ब्याज कॉन्ट्रैक्ट्स फॉर डिफरेंस (सीएफडी) के संबंध में कमीशन और लाभांश का कैपिटल गेन्स टैक्स (सीजीटी) के खिलाफ व्यवहार किया जाता है। पूंजीगत लाभ और पूंजीगत हानियों का यहां भी मूल्यांकन किया जा सकता है। अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी) पर उदाहरण कैपिटल गेन्स टैक्स (सीजीटी) की गणना को पढ़ते रहें यदि आप सीएफडी में निवेश कर रहे हैं और सोच रहे हैं कि कैपिटल गेन्स टैक्स (सीजीटी) आपके मुनाफे पर कैसे लागू होगी यह लेख आपके सवालों के जवाब देगा यह बताता है कि सीजीडी सीएफडी पर क्या लागू होता है और इसमें सीजीटी की स्थिति को दर्शाते हुए कुछ उदाहरण शामिल हैं। पढ़ना जारी रखें विदेशी मुद्रा मुनाफे पर टैक्स कम करना टैक्स प्रश्न: हैलो, मैं ब्रिटेन में रहता हूं और मैं सक्रिय रूप से वायदा और विदेशी मुद्रा बाजार में प्रति दिन 1 या 2 ट्रेडों के साथ व्यापार करता हूं और लगभग प्रति माह यूएस 100,000 बना रहा हूं। यह मेरी एकमात्र गतिविधि है और मैं घर से व्यापार करता हूं (मेरे साथी की ब्रिटेन की कंपनी में नौकरी है) मैं अपने टैक्स को कम करने का सर्वोत्तम विकल्प तलाश रहा हूं, जो 45 के आसपास होगा। 1) जैसा कि मैं समझता हूं, मेरे पास एक सीमित कंपनी बनाने का विकल्प होता था और मुझे अपने मुनाफे पर 20 पर लगा दिया जाएगा। क्या यह सही है यदि मैं इस विकल्प का चयन करता हूं तो कंपनी बनाने की खामियों का क्या होगा? 2) मैं बेल्जियम हूं और मैंने एक लेख पढ़ा है कि बेल्जियम का निवासी होना एक फायदा हो सकता है। क्या यह व्यापार के मुनाफे पर कर को कम करने के लिए दिलचस्प होगा क्या आपकी सलाह होगी क्या कोई और विकल्प है अग्रिम धन्यवाद ऑनशोर वी ऑफशोर प्लानिंग को पढ़ना हावर्ड हैरिस ट्रेडर्स टैक्स क्लब पर सबसे अधिक पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक यह है कि क्या निवेशक को एक अपतटीय संरचना स्थापित करनी चाहिए। निर्धारित करने के लिए कि क्या एक अपतटीय संरचना भारत के लिए उपयुक्त है सीएफ़डी हानि के लिए कर राहत पढ़ना जारी है प्रश्न: हाय। अगर मैं सीएफडी की स्थिति की बिक्री पर कोई नुकसान उठाता हूं क्या मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि किसी दूसरे कैद के लाभ के खिलाफ नहीं लिखा जा सकता है, न कि सिर्फ एक शेयर। तो अगर मैं घर बिक्री पर 4000 बनाऊं और सीएफडी निवेश पर 4000 खोदूं। इसे एक-दूसरे के खिलाफ बंद किया जा सकता है अमेरिकी ट्रेजरी फ्यूचर्स टैक्स पर लाभ के प्रकटीकरण को पढ़ते रहें: मैं अपने खाली समय में अमेरिकी 10yr फ्यूचर्स पर अनुमान लगाता हूं। पिछले कर वर्ष (2010-2011) के लिए मेरे पास 600 से अधिक लेनदेन हैं I Ive एक छोटे से नुकसान किया है और अगले साल किसी भी CGT ऑफसेट करने के लिए नुकसान रोल करने के लिए देख रहा हूँ Im यह कैसे मेरे ऑनलाइन स्वयं निर्धारण फार्म पर यह कैसे पता लगाने की कोशिश कर रहा क्या मुझे प्रत्येक लेन-देन के लिए एक अलग वर्कशीट जमा करना होगा? अगर जवाब हाँ है तो वह 600 कार्यपत्रक हैं वॉल्यूम लेन-देन के इस मुद्दे के साथ अन्य निवेशक कैसे मुकाबले करते हैं। किसी भी मदद की सराहना की गैर-मान्यता प्राप्त एक्सचेंजों पर वायदा का कर उपचार पढ़ना - USERNAME: डब्ल्यू हैलो, मैं ब्रिटेन में कर उद्देश्य के लिए एक निवासी हूँ (मैं एक व्यक्ति हूं और यूके में कर्मचारी के रूप में काम कर रहा हूं) मेरे पास केवल विदेशी स्टॉक एक्सचेंज पर बहुत सारे लेनदेन थे जो मान्यता प्राप्त नहीं थे। उपरोक्त लेनदेन केवल डेरिवेटिव में थे - वित्तीय वायदा (नकद निपटान अनुबंध) - मतभेदों के लिए अनुबंध (एचएमआरसी मैनुअल CGT CG56100 और CG56101) एचएमआरसी मैनुअल CGT CG56043 के अनुसार: एक वायदा एक्सचेंज पर निपटाए गए वस्तु और वित्तीय वायदा में लेनदेन जो कि मान्यता प्राप्त नहीं है, आयकर (प्रकरण VI अनुसूची डी) के लिए उत्तरदायी होगा। मेरे लेनदेन से लाभ या हानियों की गणना कैसे करें यदि मेरा उपरोक्त लेन-देन आयकर शासन में पड़ता है 1. फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट्स के निपटारे के साथ मेरे लेन-देन से वायदा संविदाओं (या इसके विपरीत) का निपटारा करते समय मुझे कौन-सी नियम लागू करना चाहिए I अधिग्रहित वायदा संविदाओं (या इसके विपरीत) के साथ निपटने के लिए फीफो पद्धति 2. 2. डेरिवेटिव लेनदेन के लिए निपटान की आय और स्वीकार्य लागत क्या है - वित्तीय वायदा (नकद निपटारा अनुबंध) - केस पूंजी लाभ और आय में मतभेद के लिए अनुबंध। वित्तीय फ्यूचर्स (नकद निपटारे अनुबंधों) से मेरे मकसद से निपटान की प्रक्रिया में अनुबंध में प्रवेश करने और अनुबंध बंद करने के मामले में मूल्य में वृद्धि के आधार पर भुगतान (खाते में जमा) होता है (मामले में लंबी स्थिति में), जबकि स्वीकार्य लागत अनुबंध में प्रवेश करने और अनुबंध बंद करने (मामले में लंबी स्थिति) और कमीशन और ब्रोकरेज खाते के लिए फीस के बीच मूल्य में कमी के आधार पर हानि (खाते से डेबिट)। क्या मैं सही हूं कि मैं अपने सवालों के जवाब के लिए आभारी हूँ सहायता के लिए अग्रिम धन्यवाद। डब्ल्यू। अधिकारों की बिक्री और CGT कर के बारे में पढ़ना जारी रखें प्रश्न: मुझे 2 शेयरों में 2.25 प्रति शेयर 2 प्राप्त हुआ। मेरे पास 5600 शेयर 1.75 प्रति शेयर थे। मुझे मार्च 2009 में 545 9 .74 प्राप्त हुए। अधिकारों के भाग के रूप में नहीं लिया गया। पूंजीगत लाभ क्या है सीएफ़डीएस के लिए कैपिटल गेनेंस की गणना करना टैक्स प्रश्न: कृपया क्या आप मुझे 2010-2011 के लिए मेरी कर रिटर्न पर सलाह दे सकते हैं? मैं हाल ही में सीएफडीएस में अक्सर काम कर रहा हूं और समस्या यह है कि मेरे पास कई कंपनियों के सीएफडी में कई ट्रेड हैं, कुछ मामलों में सालाना 20 से ज्यादा ट्रेडों और शेयर मिलान करने वाले नियम लागू करने से बहुत जटिल हो जाएगा। लगभग सभी ट्रेडों, लगभग 150, इसमें शामिल होगा और मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से करना असंभव होगा। सीएफडीएस के लिए पूंजीगत लाभ की गणना के बारे में दो अलग-अलग विचार हैं। पहला यह है कि सीएफडीजी एक कंगाल संपत्ति है और इसे शेयर मिलान नियमों को लागू करने के रूप में माना जाना चाहिए। दूसरा दृश्य यह है कि आप सभी डेबिट और क्रेडिट ले सकते हैं और शुद्ध वार्षिक डेबिट और शुद्ध वार्षिक ऋण पर पहुंचने के लिए उन्हें शुद्ध कर सकते हैं और इसलिए शुद्ध पूंजी लाभ प्राप्त कर सकते हैं। उत्तरार्द्ध करने के लिए बहुत आसान होगा और बस मेरे खाते का एक ऑनलाइन प्रिंटआउट प्राप्त करना शामिल होगा क्या यह एचएमआरसी को स्वीकार्य होगा, यदि यह प्रासंगिक है, तो मैंने एक समग्र नुकसान किया है। पढ़ना जारी रखें यह उपयोगी कर कैलकुलेटर आपको बताएगा कि क्या आप ब्रिटेन के निवासी हैं या आपके विशिष्ट परिस्थितियों और आपके इनपुट की जानकारी के आधार पर नहीं। यह 6 मार्च 2013 से लागू होने वाले एचएमआरसी द्वारा जारी किए गए नवीनतम मसौदा मार्गदर्शन को शामिल करता है। यूके बैंक, ट्रेडिंग रेसिडेन्सी टैक्स प्रश्न पढ़ना जारी रखें: प्रिय ट्रेडर्स टैक्स क्लब, मैंने अभी तक अपना लेख पढ़ा है, यूके बैंक का उपयोग करने वाले गैर निवासी व्यापारी एम्प निवेशकों के कर उपचार हिसाब किताब। जो मैंने एक बिंदु तक बहुत मददगार पाया मैंने 1 99 8 के बाद से एक सहायता और विकास कार्यकर्ता के रूप में विदेशी काम किया है और उस समय से गैर-ब्रिटेन निवास किया गया है। इससे पहले कि मैंने स्वैच्छिक क्षेत्र में काम किया और स्वयं को नियोजित किया गया - हालांकि, मैंने ब्रिटेन के करों का भुगतान करने के लिए कभी भी पर्याप्त आय उत्पन्न नहीं की। इसलिए 1 99 2 के बाद से मेरे पास यूके टैक्स सिस्टम के साथ कोई व्यवहार नहीं हुआ है। 2009 में मैंने एक व्यवसाय शुरू करने का फैसला किया, वास्तव में यह सितंबर 2010 में यू.के. मिला। लेकिन 2009 में मैंने अपने बैंक एचएसबीसी के साथ एक शेयर ट्रेडिंग अकाउंट स्थापित किया। मुझे सूचित किया गया था कि ऐसा करने के लिए मुझे ब्रिटेन के निवासी होना चाहिए - ब्रिटेन की एक पंजीकृत कंपनी शुरू करने के लिए मुझे ब्रिटेन के निवासी होने की आवश्यकता होगी लेकिन मेरे लेखाकारों के मुताबिक, मैं अपने 92 दिनों से ज्यादा देश (ब्रिटेन) में नहीं हूं, इसलिए अभी भी तकनीकी तौर पर अनिवासी हूं। लेकिन क्योंकि मैंने सोचा था कि मुझे एचएसबीसी शेयर आईएसए खोलना होगा। (Ive वित्तीय मामलों के बारे में एक तेजी से सीखने की अवस्था पर था - यह एक ब्रिटेन के निवासी अगर यह समझ में लग रहा था)। इसलिए मुझे लगता है कि मेरे पास कानूनी समस्या है क्योंकि पिछले दो सालों से मैंने एचएसबीसी के साथ इन खातों का आयोजन किया है। बैंक मुझसे मेरे आवास के बारे में पूछता रहता है और अब मैं बहुत उलझन में हूं। मैंने जांच की हर यूके शेयर ट्रेडिंग साइट मुझसे पूछती है कि क्या मैं ब्रिटेन के निवासी हूं इसलिए जब आपका लेख सुझाव देगा कि दुनिया के किसी भी हिस्से से शेयरों का व्यापार करना संभव है, जो आपको व्यापार साइट का उपयोग करना चाहिए। क्योंकि आप एक यूके का इस्तेमाल नहीं कर सकते या यूके बैंक खाता नहीं कर सकते। कृपया आप अभी तक आपकी आशा में मदद कर सकते हैं, काफी भ्रमित हैं। शॉर्टिंग और बिस्तर और नाश्ते के नियमों को पढ़ना जारी रखें प्रश्न: आम तौर पर, पूंजीगत लाभ पुस्तिकाओं को पढ़ते समय, अधिग्रहण और निष्पादन को थोड़ी पोजीशन के लिए उलट कर दिया जाना चाहिए, इसलिए बिस्तर और नाश्ता नियमों के लिए, यदि आपके पास एक छोटी स्थिति है और फिर इसे बाहर निकालें और इसे 30 दिनों से कम समय में फिर से दर्ज करें तो खरीद (निकास) को दूसरे छोर (रीएन्टर) से मेल खाना चाहिए और हमेशा की तरह एक छोटा पूल होगा धन्यवाद। टैक्स प्रश्न फैलाना पढ़ना जारी रखें प्रश्न: ए) एक नियोक्ता एम्प के लिए पूर्ण समय काम करते हुए मैंने सट्टेबाजी फैल दी थी, एसबी से कोई भी लाभ कर के लिए उत्तरदायी होगा B) अगर मैं एक नियोक्ता एंबेड एस. बी. उदाहरण - सप्ताह में 3 दिन, एसबी से कोई भी लाभ टैक्स के लिए उत्तरदायी होगा सी) अगर मैंने कभी किसी नियोक्ता के लिए काम नहीं किया एसबी पूरा समय था, तो एसबी से कोई फायदा होगा टैक्स के लिए उत्तरदायी होगा डी) एचएमआरसी क्या मानदंडों को देखते हैं किसी पेशेवर शेयर व्यापारी के रूप में किसी को परिभाषित करें या वे यह बता सकते हैं कि जब आप एसबी से एक पूर्णकालिक आय amp के रूप में जीवित कमाते हैं, तो कोई भी अन्य आय नहीं कर सकती है क्योंकि वे किसी पेशेवर के रूप में समझ सकते हैं। या क्या वे एसबी से किसी भी आय को देखते हैं क्योंकि जुर्माने वाला एएमपी इसे अपने एचएमआरसी कानूनों के तहत कर योग्य नहीं मानता है ई) उदाहरण के लिए अगर मैं एसबी से 50k रुपये अर्जित करने में सक्षम था तो क्या यह अभी भी कर मुक्त है? विकल्प ट्रेडिंग और यूके टैक्स टैक्स के बारे में पढ़ना जारी रखें: क्या आप कृपया सलाह दे सकते हैं कि मासिक आधार पर एसपी 500 पर ऑप्शंस ट्रेडिंग कैसे करें, यू.एस. में यू.एस. ट्रेडिंग अकाउंट में कर लगाया जाता है, और यह टैक्स रिटर्न पर कहां रखा जाना चाहिए उदाहरण के लिए, अगर मैं किसी ट्रेडिंग अकाउंट में 10k रखता हूं, और साल भर कुछ ट्रेडों खो देते हैं और कुछ जीते हैं, और साल के अंत में मुझे 11K का था, मैं इसे कैसे मेरी टैक्स रिटर्न, कैपिटल गेन या ट्रेडिंग आय में दिखाता हूं एक ऑटो कैसे होगा यू.एस. एसपी 500 (जो कि प्रभावी रूप से किसी अन्य व्यवसाय की नकल की जाती है) पर ट्रेड खाता ब्रिटेन में लगाया जाता है। यानी यह सीजीटी या व्यापारिक आय होगी। आम तौर पर मासिक व्यापार पर, प्रत्येक कॉल में कई कॉल और डाल विकल्प हैं। कृपया जल्द से जल्द उत्तर दें। स्प्रेड सट्टेबाजी आय के टैक्स उपचार को पढ़ना जारी कर प्रश्न: मैं एक पूर्णकालिक नौकरी के रूप में सट्टेबाजी करना शुरू करना चाहता हूं, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि टैक्स की व्यवस्था करने का सबसे अच्छा तरीका है सट्टेबाजी से आयकर कर योग्य होने के लिए मुझे एक अंशकालिक नौकरी उत्तर के लिए धन्यवाद। गैर-निवासी पति / पत्नी और आईएचटी सीमाओं को पढ़ना जारी रखें प्रश्न: मैं समझता हूं कि आईएचटी प्रयोजनों के लिए गैर-ब्रिटेन के निवास स्थान पर रहने वाले पति / पत्नी के लिए इनहेरिटन्स टैक्स (आईएचटी) के प्रयोजनों के लिए यूके-निवासी (यू.के. एक गैर-यूके निवासित (गैर-डोम) पति या पत्नी से एक उपहार ब्रिटेन के निवास स्थान के पति या पत्नी ब्रिटेन के एक पति या पत्नी के घर में नॉन-डोम पति या पत्नी के लिए उपहार देने के मामले में केवल 55,000 उपहार पति-पत्नी के छूट के तहत आते हैं, जिससे उपहार ब्रिटेन के आईएचटी से छूट प्राप्त होती है। यूके डॉट द्वारा गैर-यूके डोम पति या पत्नी के लिए किए गए उपहार के लिए क्या प्रभाव हैं इसके अलावा, अगर ब्रिटेन के डोमिनोज़ के पास अपने स्वयं के कोई धन नहीं था और गैर-डोम ने संयुक्त ब्रिटेन के बैंक खाते में बड़ी मात्रा में विदेशी पूंजी जमा कर दी थी, तो बाद में स्थानांतरण, यूके संयुक्त खाते से गैर-डोम अकेले विदेशी खाते में 100,000 तक 55,000 सीमा से अधिक के रूप में माना जा सकता है, (यू.के. संयुक्त खाते में भले ही सभी गैर-डोम पति या पत्नी के पास जमा हो)। पढ़ना जारी रखें मैं जर्मनी में पिछले 5 वर्षों से काम करने के बाद बस यूके लौट आया हूं। अब मैं एक दिन व्यापारी के रूप में विदेशी मुद्रा पूर्णकालिक व्यापार करने का इरादा रखता हूं। आपके लिए कुछ उपयोगी जानकारी: अधिकांश ट्रेडों को उसी दिन खोला और बंद कर दिया जाएगा और संभवतः 2 प्रतिदिन से अधिक हो जाएगा। मेरी कार्यशील पूंजी (यूरो में) यूके बैंक में नहीं है और संभवतः स्थानांतरण में आसानी के लिए वहां रहेगा विदेशी मुद्रा दलाल शायद अमेरिका आधारित होगा। क्या कोई निम्नलिखित प्रश्नों के उत्तर दे सकता है: 1) मैं अपने लाभ को बढ़ाने के लिए सभी उपलब्ध पूंजी का उपयोग करना चाहूंगा। लेकिन अगर मुझे इसमें खर्च करने के लिए अब और फिर खोदना पड़ता है तो मुझे उस पर दोबारा लगाया जाएगा 2) मैं वास्तव में एक व्यापार के जीवन के दौरान कुछ भी खुद नहीं लेता, तो संभावित टैक्सेशन योजना का उपयोग क्या किया जाए, CGT या आयकर 3) क्या मुझे इंग्लैंड में भेजे गए किसी भी पैसे पर फिर से कर दिया जाएगा) 3 क्या आईबीसी का उपयोग करने का कोई फायदा होगा यदि आप दिन के व्यापारिक कराधान और अंतरराष्ट्रीय सलाह में विशेषज्ञता प्रदान कर सकते हैं तो कृपया मुझे अपना विवरण दें यदि आपके ब्रिटेन के निवासी और अधिवासित आप दुनिया भर में आय और लाभ पर कर योग्य हैं आपके लिए सबसे अच्छी संरचना के रूप में आपको उचित भुगतान सलाह की आवश्यकता है डेनियल फेइंगल्ड एसटीपी इन्फोसटैक्स. कॉ.आइसी आपके शेयर या विदेश एक्सचेंज-ट्रेडिंग खाते को ऑफशोर कंपनी के साथ संरक्षित करें वे जानते हैं कि यह अपने खुद के नाम पर बड़ी रकम का व्यापार करने का अच्छा विचार नहीं है। यह रणनीति अनुभवी व्यापारियों को कर लाभ और बढ़ी हुई गोपनीयता दोनों के साथ प्रदान करती है। गोपनीयता की चिंता गोपनीयता किसी खास खाते के समाधान या किसी PAMM खाते के माध्यम से अन्य लोगों के पैसे के व्यापार के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है धन प्रबंधकों के लिए गोपनीयता महत्वपूर्ण है, जो अपने व्यक्तिगत विवरण जानने के लिए दुखी ग्राहकों से नहीं चाहते। जब धन प्रबंधक पूर्वेक्षण कर रहे हैं, और एक प्रॉस्पेक्टस का उपयोग उनके पिछले प्रदर्शन को प्रदर्शित करने के लिए किया जाता है, तो वे इसे अपने व्यक्तिगत विवरण प्रकट नहीं करना चाहते। एक स्थानीय क्षेत्राधिकार में एक कंपनी एक सीमित मात्रा में गोपनीयता सुरक्षा प्रदान करने में सक्षम हो सकती है। हालांकि, भौगोलिक विभाजन को प्रदान करने के लिए अपतटीय कंपनियों को नियोजित करके सुरक्षा को काफी सुधार किया जा सकता है। अपना ट्रेडिंग खाता खोलते समय एक ट्रेडिंग खाता खोलना, पसंदीदा तरीका एक अपतटीय कंपनी बनाना है, या तो एक निगम एक ऐसी इकाई है जिसे सीमित देयता वाले एक अलग व्यक्ति के रूप में कानून द्वारा मान्यता दी गई है। एक निगम के शेयरों को बेचने का विकल्प है, मुकदमा करने का मुकदमा करने और मुकदमा लेने का अधिकार, और सतत अस्तित्व है। एक अपतटीय निगम एक है जो कम-कर क्षेत्राधिकार में और निवास के मालिक (ओं) देश के बाहर स्थापित है। आईबीसी या एलएलसी, एक ऐसे देश में जहां कंपनी के मालिकों का विवरण सार्वजनिक रूप से दर्ज नहीं किया जाता है। कंपनी का नामांकन निर्देशक का उपयोग करके बनाई गई एक तीसरी पार्टी है जिसे आधिकारिक तौर पर अपने वास्तविक लाभकारी मालिक या प्रबंधक के बजाय अपतटीय निगम के प्रशासक के रूप में पंजीकृत किया जाता है, जो तब अज्ञात रह सकता है। नामांकित निर्देशक आमतौर पर कंपनी के गठन के लिए जिम्मेदार एजेंसी द्वारा, या पंजीकृत एजेंट द्वारा प्रदान किया जाता है। यह या तो एक व्यक्ति या कानूनी व्यक्ति हो सकता है, यानी इस भूमिका के लिए विशेष रूप से एक अन्य कंपनी शामिल की गई। यह नामांकित व्यक्ति के शेयरधारक के साथ संयोजन के रूप में नामांकित निर्देशक का उपयोग करने के लिए आम है, इस प्रकार से ग्राहक ग्राहक या प्रबंधक के रूप में या तो कंपनी के प्रबंधक के रूप में प्रकट नहीं होता है। क्योंकि नामित निर्देशक का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों की गोपनीयता की रक्षा करना है, ज्यादातर मामलों में उनका कार्य केवल औपचारिक है। यह है कि वे कंपनी के दस्तावेजों के प्रभारी होते हैं, लेकिन वे किसी भी कार्यकारी कार्य नहीं करते हैं और केवल निदेशक मंडल की वार्षिक बैठक के मिनट या कुछ असाधारण प्रस्तावों सहित कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होती है ग्राहक के अनुरोध पर सभी ऑपरेटिंग कार्यों को आम तौर पर वास्तविक मालिक द्वारा किया जाता है, जिसे नामित निर्देशक ने नोटरी से पहले एक सामान्य पावर ऑफ अटॉर्नी दे दी है, उन्हें कंपनी की दैनिक गतिविधियों को पूरा करने के लिए हकदार। इसमें बैंक खाते खोलने और प्रबंध करना, अनुबंध पर हस्ताक्षर आदि शामिल हैं। कार्यकारी शक्ति की कमी के कारण, इन नामांकित निर्देशकों को पुआल पुरुषों के रूप में जाना जाता है। मालिकों के लिए नाम न छापने के लिए नामांकित निर्देशक और शेयरधारक एक संस्थागत ब्रोकर खाते खोलना जितना जटिल लगता है उतना जटिल नहीं है, और अभ्यास विवादास्पद नहीं है। विदेशी ब्रोकर जो अपतटीय कंपनियों के बारे में जानकार हैं, उन्हें कोई समस्या नहीं होने के कारण खाते खोलने में सक्षम हैं। गैर-यूएस ब्रोकर अक्सर सीटीएफसी के सख्त नियमों के कारण अमेरिकी क्लाइंट्स से खातों को स्वीकार करने के लिए रूचि रखते हैं। इन दलालों को अपतटीय कंपनियों के माध्यम से अमेरिकी ग्राहकों के लिए खातों को खोलने के लिए बहुत अधिक खुशी होती है। नियम समय-समय पर बदलते हैं, और सभी दलालों अलग हैं, इसलिए खाते खोलने से पहले अपने देश की नियामक स्थिति को समझना महत्वपूर्ण है। ब्रोकर का चयन करते समय सावधानी बरतें जब कोई ट्रेडिंग खाता खोलता है, तो ऐसा अधिकार क्षेत्र में ऐसा करना बेहतर होता है जो कि यू.एस., यूके और सिंगापुर जैसे अच्छी तरह विनियमित होता है। हम उन क्षेत्रों से बचने का सुझाव देते हैं जो अभी भी कुछ अविश्वसनीय या अविश्वसनीय ब्रोकर, जैसे साइप्रस, बेलीज और मॉरीशस हो सकते हैं। हालांकि इन स्थानों का ट्रेडिंग खाता खोलने के लिए अनुशंसित नहीं किया जा सकता है, वे एक अपतटीय कंपनी को अपना खाता रखने के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं। स्थानीय टैक्स सलाह लें क्योंकि चूंकि प्रत्येक देश के लिए अलग-अलग सीएफसी नियम हैं, और कुछ न्यायालय में व्यापारिक लाभ स्थानीय रूप से अर्जित आय के रूप में कर योग्य हो सकता है, कर सलाहकार से सलाह लेना महत्वपूर्ण है जो अंतरराष्ट्रीय टैक्स कानूनों में सक्षम और अनुभवी है। अपतटीय कंपनी। एक अपतटीय कंपनी को सभी करों से बचने के इरादे से नहीं बनना चाहिए, क्योंकि यह रणनीति असफल होने की संभावना है। सावधानीपूर्वक योजना आवश्यक है क्योंकि जिस तरह से एक अपतटीय कंपनी को संरचित किया गया है, उसमें एक छोटे से निरीक्षण किया जा सकता है जिसके परिणामस्वरूप उसे अवैध रूप से शासन किया जा सकता है। ऑस्ट्रेलिया स्थानीय कर कानूनों का एक उदाहरण है ऑस्ट्रेलियाई कानून के तहत, एक विदेशी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनी द्वारा अर्जित मुनाफा जिसमें ऑस्ट्रेलियाई निवासी का नियंत्रण, स्वामित्व, या लाभ प्राप्त होता है, आम तौर पर लाभों को ऑस्ट्रेलियाई कर उद्देश्यों के लिए माना जाएगा दलाल आमतौर पर अपने ग्राहकों को कर सलाह देने में शामिल नहीं होते हैं वे विशिष्ट कर न्यायालय में विशेष रूप से अपने ग्राहकों की आय की रिपोर्ट नहीं करते हैं। अमेरिका और कुछ अन्य दलालों ने शेष राशि पर अर्जित ब्याज की रिपोर्ट की है, और कभी-कभी खुली स्थिति के संतुलन पर, कर ब्यूरो को लेकिन वे वास्तविक ट्रेडिंग लाभ या हानि की रिपोर्ट नहीं करते हैं। यही कारण है कि सीएफ़सी और अपतटीय कंपनी संरचनाओं के लिए नियमों के बारे में जानकारी रखने वाले कर एकाउंटेंट या वकील की सलाह लेनी महत्वपूर्ण है। बेहतर सेवा दलाल आमतौर पर व्यक्तिगत व्यापारियों की तुलना में उच्च संबंध में संस्थागत खातों को पकड़ते हैं। एक अपतटीय कंपनी द्वारा आयोजित खाते को आम तौर पर अधिक महत्वपूर्ण माना जाता है, और इसे अधिक ध्यान दिया जाता है। यदि आप एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं जो लगातार बढ़ते लेनदेन के साथ, यह समय हो सकता है कि आप अपने खातों को अपतटीय कंपनियों में रखकर पेश किए गए लाभों पर विचार करें। यदि आप बाद में अन्य लोगों से संपत्ति के साथ व्यापार शुरू करने का निर्णय लेना चाहिए, तो आपके पास सफलता की सुविधा के लिए पहले से ही स्थापित निजी संरचनाएं हैं। इस बारे में अधिक जानने के लिए कि कैसे एक अपतटीय कंपनी आपके शेयर - या विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते की रक्षा कर सकती है, हमसे संपर्क करें।

No comments:

Post a Comment