Wednesday 21 March 2018

विदेशी मुद्रा - dblhc


पिप फार्मिंग में अक्तूबर 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 907 ​​पद ऑनलाइन अब मैं सिर्फ यह बताना चाहता हूं कि जनवरी 2 9, 2016 को खाते के उद्घाटन के रूप में मैं एक छोटा प्रयोग कर रहा हूं। मुझे यह देखना है कि 1 साल में 5 बार इस खाते को दोगुना करना संभव है, मुझे पता है कि इसके लिए अत्यंत आक्रामक व्यापार की आवश्यकता है। लेकिन कौन जानता है कि कृपया इसे घर पर न देखें आप अपने खाते में सभी पैसे खो देंगे सबसे अधिक संभावना नियम: 1) कृपया अन्य पोस्टर्स का सम्मान करें। 2) अगर इन विधियों के बारे में बात कर रहे हैं, तो कृपया केवल उन चार्टों को पोस्ट करें जिनके पास आवश्यक संकेतक हैं, ताकि हम सब सेब के साथ सेब की तुलना कर सकें। 3) मैं केवल 4 घंटे का समय सीमा और उच्च (मैं वास्तव में मौजूदा जीवन के मुद्दों के कारण दैनिक चार्ट पर 99 में अपने ट्रेडों को लेता हूं) व्यापार करता हूं और उस समय सीमा से संबंधित किसी भी और सभी सवालों का जवाब देगा। 4) यदि आप इस पद्धति का इस्तेमाल अन्य समय के फ्रेम पर करते हैं, तो आप उस पर स्वयं के साथ हैं क्योंकि मैं सिर्फ उन पर न देखता हूं 5) मज़ेदार व्यापार 6) आखिरी लेकिन सबसे महत्वपूर्ण, अब कुछ पीआईपी खेतों को चलाता है। तरीकों के लिए प्रस्तुत व्यापार के 2 अलग-अलग तरीके होंगे। फ्रैक्टल्स आधारित और दैनिक चार्ट के लिए एक सूचक आधारित प्रवृत्ति विधि 1 4 घंटे के चार्ट पर आधारित है। मैं सबसे अधिक किसी भी जोड़ी का व्यापार करता हूं, हालांकि मैं 4 जोड़े पर अपने प्रयासों में से अधिकतर ध्यान केंद्रित करता हूं: जीजे ईजे ईसी और जीएन केवल एक संकेतक जो मैं उपयोग करता हूं, वे उन्नत भग्न सूचक (9 सेटिंग) और मोमबत्ती पहचान सूचक हैं। मैं इसे इस धागे के साथ संलग्न करूँगा, हालांकि मोमबत्ती पहचान सूचक केवल एफएक्ससीएम ट्रेडिंग स्टेशन के साथ काम करेगा। 4 मुख्य युग्मों में मैं व्यापार करता हूं, आम तौर पर मेरे पास हमेशा एक या तो लंबी स्थिति होगी मैं किसी भी प्रवृत्ति का सबसे बड़ा हिस्सा हासिल करने का प्रयास करता हूं और किसी भी ओर 10-20 वापस देने के बारे में चिंता नहीं करता (शुरुआत या एक प्रवृत्ति के अंत) मेरे विधि के उद्देश्य के लिए मैं उपयोग करने वाले एकमात्र मोमबत्ती पैटर्न डीबीएचएलसी और डीबीएलएचसी पैटर्न है । मैं उनको प्रवेश और बाहर निकलने के प्रयोजनों के लिए भग्न के समान मानता हूँ। अपने चार्ट को सेटअप करने के लिए: 1) 4 घंटे का चार्ट 2) 7 की सेटिंग के साथ उन्नत फ्रैक्टल इंडिकेटर को लागू करें। (यह दोनों तरफ 3 कम एचएस या 3 उच्चतर एलएस है) नीचे चार्ट देखें नोट: एमटी 4 उपयोगकर्ता 3 की सेटिंग का उपयोग करते हैं 3) मोमबत्ती पैटर्न सूचक जो केवल डीबीएलएचसी और डीबीएचएलसी पैटर्न की पहचान करता है (चार्ट देखें) 4) इस विधि के लिए धैर्य और नसों को छोड़कर किसी और चीज की आवश्यकता नहीं है प्रवेश नियम: 1) यदि एक उच्च फ्रैक्टल या डीबीएचएलसी का उल्टा उल्टा है, तो हम लंबे समय तक 2) यदि एक कम फ्रैक्टल या डीबीएलएचसी को नकारात्मक पक्ष का उल्लंघन किया जाता है, तो हम जाने के लिए प्रवेश के लिए इसे थोप जाते हैं। बहुत सरल, हम कीमत का पालन करें तस्वीर की व्याख्या के लिए नामांकित चार्ट देखें लॉस प्लेसमेंट रोकें: 1) हम प्रवेश के बावजूद सबसे हाल ही में फ्रैक्टल या डीबीएलएचसी या डीबीएचएलसी पर रोक लगाते हैं। या 100 पिप्स पर, जो भी कम हो, चित्र व्याख्यान के लिए स्टॉपलॉस नामक चार्ट देखें देखें I विधि एक: रिवर्स सिग्नल की प्रतीक्षा करें और स्थिति को उल्टा करें (जो मैं सबसे ज्यादा उपयोग करता हूं) चित्रों के लिए आउटपुट 1 नामक चार्ट देखें विधि दो: इस एक्सेप्शन विधि में, मैं लॉट के लिए 2 के गुणकों में व्यापार करूंगा। यानी .02 .04 .06 .08 आदि 1) मैं 50 पिप्स पर एक लक्ष्य निर्धारित करेगा और स्थिति में से 12 को हटा देगा। 2) फिर मैं शेष 12 पोजीशन में 50 पिप्स (मूलतः एक फ्री ट्रेड) के नुकसान के लिए रोकूंगा 3) जब तक रिवर्स सिग्नल नहीं होता तब तक मैं शेष 12 स्थिति में जाने दूँगा। तस्वीरों के लिए बाहर निकलें 2 नामक चार्ट देखें I क्लाउडिया धागे के लिए जो कुछ यूट्यूब वीडियो बनाये गये हैं, मैं यह दिखाऊंगा कि मैं इस पद्धति का व्यापार कैसे करता हूं। बस । कोई अन्य नियम या आधार प्रणाली के छिपे हुए टुकड़े नहीं हैं। ध्यान दें। कृपया सलाह दीजिए कि मैं इस प्रणाली को बहुत ही आकस्मिक प्रबंधन में रखता हूं। मैं 5 दिनों के व्यापार के दौरान हर रोज़ का ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। ऐसा डीडीएस और इस तरह से मेरे ख्याल और व्यापार की ताकत को ध्यान में रखेगा। मैं भी अपने प्रतिस्थापन की 100 पिप मूवों को देखने में कोई समस्या नहीं है संलग्न छवियाँ (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मूल्य क्रिया: डीबीएलएचसी, डीबीएचएलसी डीबीएलएचसी (प्राइस एक्टन),। ,, ,,, -, मूल्य एक्टन । डीबीएचएलसी (प्राइस एक्टन),। ,। ,,,,, मूल्य एक्टन । : ,, ,, ,,, , (डीबीएलएचसी), - (डीबीएचएलसी), -। DBHLCjames16 चार्ट धागा मई 2006 में शामिल हुए स्थिति: 5 एएमए 2,883 पदों के लिए व्यापार किसी भी व्यक्ति को उन सभी पीिप्स के तहत श्री ट्रेंड नहीं मिल रहा है। आप सही हैं कि मुझे 1 घंटा नहीं होना चाहिए। मैं पिंस और सुइयों की पूरी तरह से था लेकिन मुझे काम से अप्रत्याशित दिन का समय मिला था, और केवल एक चीज जो मैं कर सकती थी वह व्यापार था। यह अब दो दिनों में मेरे लिए लगभग 350 पिप्स है मैंने अपने खाते में 2-12 जोड़ दिया है लेकिन कुल मिलाकर यह निराशाजनक दिख रहा है और वर्ष के अंत तक मेरी खाता शेष 10 UP को बनाने के लिए संभव नहीं है। मेरे लिए YTD अब है -12 मुझे बचाने के लिए समय में पर्याप्त जे 16 मिला और मुझे नहीं मिला। प्लस एक बहुत खराब व्यापार मैं कुछ हफ़्ते पहले बनाया है कि यह सब बर्बाद कर दिया Hehehe। टिकी और ममतुट दोनों, आप पर गर्व (हालांकि आप वास्तव में 1h टिकी पर नहीं होना चाहिए ..) यह देखने के लिए बहुत अच्छा है कि जब लोगों को सीखना चाहते हैं, तो उन बिंदुओं पर पहुंचें जहां वे सुधार और टंगटी के लिए भी देख सकते हैं। अक्टूबर 2007 में शामिल हो गया स्थिति: सभी एफएफ सदस्यों के लिए धन्यवाद 96 डाक इस मंच पर नए Iam और अभी भी धागे पढ़ना। मैंने जेम्स 16 धागे को बहुत तीव्रता से मिला। मुझे एक एहसान चाहिए क्या आप पोस्ट चार्ट जो निम्न मूल्य कार्रवाई दिखाता है 1. dblhc 2. dbhlc 4. beovb 5. buovb जहां आप जगह खोना और इसके लिए प्रवेश जगह है। कृपया इसे पोस्ट करें और इसे चार्ट पर दिखाएं नोट - dblhc और dbhlc दो तरह से कारोबार किया जाता है। पहली ब्रेकआउट जब कीमत एक्शन को पिछले दो या तीन मोमबत्तियों के ऊपर से नीचे या तोड़ते हैं। और एक और तरीका है जब एक समर्थन के रूप में डबल शीर्ष या नीचे काम होता है मुझे दोनों उदाहरणों की आवश्यकता है कृपया चार्ट पोस्ट करें इस से संबंधित दो कई चार्ट हैं लेकिन मुझे कोई चार्ट नहीं मिला जो प्रविष्टि दिखाता है और नुकसान को रोकता है I क्रिप्या मेरि सहायता करे। मेरी अंग्रेजी के लिए खेद है। में अंग्रेज नहीं हु। एक साथ व्यापार करने दो। Iam इस मंच पर नया और अभी भी धागे पढ़ रहा है मैंने जेम्स 16 धागे को बहुत तीव्रता से मिला। मुझे एक एहसान चाहिए क्या आप पोस्ट चार्ट जो निम्न मूल्य कार्रवाई दिखाता है 1. dblhc 2. dbhlc 4. beovb 5. buovb जहां आप जगह खोना और इसके लिए प्रवेश जगह है। कृपया इसे पोस्ट करें और इसे चार्ट पर दिखाएं नोट - dblhc और dbhlc दो तरह से कारोबार किया जाता है। पहली ब्रेकआउट जब कीमत एक्शन को पिछले दो या तीन मोमबत्तियों के ऊपर से नीचे या तोड़ते हैं। और एक और तरीका है जब एक समर्थन के रूप में डबल शीर्ष या नीचे काम होता है मुझे दोनों उदाहरणों की आवश्यकता है कृपया चार्ट पोस्ट करें इस से संबंधित दो कई चार्ट हैं लेकिन मुझे कोई चार्ट नहीं मिला जो प्रविष्टि दिखाता है और नुकसान को रोकता है I क्रिप्या मेरि सहायता करे। मेरी अंग्रेजी के लिए खेद है। में अंग्रेज नहीं हु। इन और सभी बार खेलने के कई तरीके सबसे रूढ़िवादी तरीका प्रवेश करने के लिए बार के ब्रेक के लिए इंतजार करना है (इसका मतलब है कि लंबे समय तक जाने के लिए इंतजार करना, और कम समय में कम होना चाहिए)। बार के विपरीत छोर पर अपना रुख रखें। इन सलाखों को चलाने के अन्य तरीके एक रिट्रेसमेंट पर दर्ज हैं, या बंद (सबसे आक्रामक) पर प्रवेश हैं। संलग्न छवि (क्लिक करने के लिए विस्तार करने के लिए) माइक, मैंने कुछ महीनों पहले दिये गये कदम और इसकी सबसे बेहतरीन प्रणाली मैंने अभी तक कारोबार किया है। टीपीएस कुछ है जो मुझे अभी भी लटका मिला है। सोचा गया कि एक स्कूल रोज़ रोज़ की कमतरता के लिए हर रोज एसईएल ले जाता है। उस समस्या के साथ आप कई बार पीिप्स को वापस देते हैं इन और सभी बार खेलने के कई तरीके सबसे रूढ़िवादी तरीका प्रवेश करने के लिए बार के ब्रेक के लिए इंतजार करना है (इसका मतलब है कि लंबे समय तक जाने के लिए इंतजार करना, और कम समय में कम होना चाहिए)। बार के विपरीत छोर पर अपना रुख रखें। इन सलाखों को चलाने के अन्य तरीके एक रिट्रेसमेंट पर दर्ज हैं, या बंद (सबसे आक्रामक) पर प्रवेश हैं। इन और सभी बार खेलने के कई तरीके सबसे रूढ़िवादी तरीका प्रवेश करने के लिए बार के ब्रेक के लिए इंतजार करना है (इसका मतलब है कि लंबे समय तक जाने के लिए इंतजार करना, और कम समय में कम होना चाहिए)। बार के विपरीत छोर पर अपना रुख रखें। इन सलाखों को चलाने के अन्य तरीके एक रिट्रेसमेंट पर दर्ज हैं, या बंद (सबसे आक्रामक) पर प्रवेश हैं। इस चार्ट को पोस्ट करने के लिए समय निकालने के लिए Thx मैं हाल ही में पिछले कुछ हफ्तों में अस्पष्ट रहा हूं, मैंने डेली पर एक अच्छा पीए व्यापार नहीं देखा है। मैंने दो ट्रेडों को लिया है जो सी टाइप ट्रेड थे I मैं धैर्य की बात समझता हूं, हालांकि मुझे एक अच्छे पीए व्यापार के लिए सप्ताह इंतजार करना पड़ता है, जो एक खाता बनाने के लिए बहुत समय लगेगा। खासकर जब से मैं एक भार को तब लोड नहीं कर सकता जब किसी एक व्यापार के व्यापार के बाद से प्रत्येक व्यक्ति का व्यापार होता है और केवल ट्रेडों का एक समूह दिखाएगा कि मेरा किनारा काम कर रहा है। इसे स्वीकार करने के लिए शर्मिंदा लेकिन यह तब होता है जब मुझे मेरी एमए क्रॉस सिस्टम याद आती है। किसी भी विचार जब पीएफ फोरम नए सदस्यों को स्वीकार करेगा, तो मुझे अगले स्तर पर जाना होगा। इस चार्ट को पोस्ट करने के लिए समय निकालने के लिए Thx मैं हाल ही में पिछले कुछ हफ्तों में अस्पष्ट रहा हूं, मैंने डेली पर एक अच्छा पीए व्यापार नहीं देखा है। किसी भी विचार जब पीएफ फोरम नए सदस्यों को स्वीकार करेगा, तो मुझे अगले स्तर पर जाना होगा। मुझे लगता है कि कम से कम एक मुट्ठी भर रहे थे आईएमएचओ आपको पीएफ में होने पर या नहीं, कोब्लोटक्वॉट को नहीं देना चाहिए। यह चीजों के साथ मदद कर सकता है या गति कर सकता है, निश्चित है (लाइव लाइव सपोर्ट और फीडबैक के लिए बहुत सारे हैं और नई साइट आगे एक और कदम उठाएगी), लेकिन अगर आप मुझसे पूछें तो आपको यह समय तब तक भी लेना चाहिए जब तक आपके निपटान में पहले से मौजूद सेटअप और देखें कि क्या आप अच्छे, बुरे और बदसूरत ट्रेडों को पा सकते हैं। उनके माध्यम से कदम उठाएं, देखें कि आपके लिए किसने काम किया होता है (धोखेबाज़ी के बिना चार्ट के माध्यम से एक से पहले कदम उठाने की कोशिश करें) और क्या नहीं, यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या व्यापार विफल हो गया है क्योंकि कुछ बस करते हैं या आप कुछ चूक गए हैं आदि। - एक जर्नल और बैकटेस्ट क्वाक्क्वसी लाइवक्वाट रखें वास्तव में आप में से दो बेहतरीन काम कर सकते हैं मुझे पता है कि यह एक अज्ञात भविष्य के माहौल को अनुकरण करने के लिए वास्तव में कठिन है (मुझे लगता है कि किसी ने इसके कारण नरम लिखा है, लेकिन आंशिक डेटा छुपा कर और 1 99 0 के दशक में व्यापार करना भी अच्छा चाल है), लेकिन बात यह है कि सेटअप और देखने के लिए चार्ट क्षेत्रों, और इतना आगे। जितना अधिक आप स्वयं के लिए करते हैं, उतना ही आप दूसरों के उदाहरणों से लाभ उठाते हैं। उच्च पठार तक पहुंचने से ऊंचा जमीन पर बहुत सरल होता है) ट्रस्ट की कीमत। अपने आप को जानो। कई लोग झूलों को झूठ लेते हैं क्योंकि वे कन्फेडरड स्विंग्स का प्रयोग नहीं कर रहे हैं। जब तक स्विंग की पुष्टि नहीं की जाती है यह मान्य नहीं है और गिलास आंखों में एक दरार के रूप में उतना अधिक इस्तेमाल होता है, आपके प्रश्नों का उत्तर देने के लिए: मुझे पुष्टि है कि चिह्नित चिह्नित मोमबत्ती की उच्च संभावनाएं हैं और पिछली बारिश वाली बार की तुलना में कम बंद हो गया है चिह्नित बार 0 9 के कम या नीचे टूटता है, स्विंग उच्च के बाद से अंतिम बुलंद बार 0 0 9 के निम्न मूल्य के नीचे मूल्य टूटता है। जब तक मेरी दृष्टि मुझे नाकाम रही है, डेव, आपका 1) कथन गलत है क्योंकि (i) यह न तो कम है या (ii) पूर्व बार से कम बंद है I उस सप्ताह के अंत में, आपकी चिह्नित मोमबत्ती बंद हो गई, यह एक अनकोनफार्मड स्विंग उच्च था एक स्विंग की पुष्टि के लिए, मोमबत्ती के ख़ास अंत को बाहर ले जाना चाहिए (अधिक)। इसलिए, एक कन्फर्मड स्विंग उच्च के लिए, उच्चतम मोमबत्ती को कम से बाहर ले जाना चाहिए और एक निश्चित स्विंग कम के लिए विक्की वेरका होना चाहिए। इसलिए, आपके चिह्नित मोमबत्ती को अगले हफ्ते एक स्विंग के रूप में समझा जाता है जब इसकी कम मात्रा बाहर ले जाती है। अनुलग्नित उदाहरण भी देखें, जब तक कि शूटिंग चार्ट या अन्य प्रविष्टि मोमबत्ती को दैनिक चार्ट पर देखने से पहले स्विंग उच्च की पुष्टि हो जाए, याद रखें कि हालांकि उच्च समय सीमा निचले समय के फ्रेम की दिशा निर्धारित करते हैं, वे अंतराल अंक बदलकर ऐसा इसलिए है क्योंकि निचले समय के फ्रेम तेज होते हैं और इसलिए तेज़ी से प्रतिक्रिया देते हैं। यदि आप ऐसा करते हैं जो आप ऊपर सुझाव देते हैं तो आप बॉस चार्ट व्यापार कर रहे हैं और वर्कर नहीं। जब आप प्रतिरोध पर एक क्लासिक शूटिंग स्टार देखते हैं, जैसा कि आप अपने यूरोएड वर्कर चार्ट में एक मंदीदार बॉस के साथ दिखाते हैं, तो सब कुछ प्रदान करना समान होता है और आप मजबूत समर्थन के तत्काल क्षेत्र में व्यापार नहीं कर रहे हैं, तो आप निम्न के नीचे एक बेचने वाले ऑर्डर करेंगे कार्यकर्ता शूटिंग स्टार का क्या यह एसएस को बंधन मोमबत्ती माना जाएगा क्योंकि अभी तक पुष्टि नहीं हुई थी, इसलिए कम संभावना का व्यापार होता या क्या यह समय पर संभावित विजेता साबित होता, क्योंकि यह एक प्रतिरोध क्षेत्र के पास दिखाई देता था और इसमें प्रवेश करने की कोशिश की जाती थी साप्ताहिक की पुष्टि करने से पहले आपको फिर से पढ़ने की ज़रूरत है कि मेरे साथी बॉन्ड के साथ क्या हुआ, उसने सोचा कि उसने एक बहुत खूबसूरत लड़की को खींचा है, लेकिन जब वह नाइटली के किरकिरा हो गया, तो उसने दूसरे शब्दों में मांस और दो शाकाहारी पाया, वह एक पुरुष तो, एक बॉन्ड मोमबत्ती ऐसा कुछ नहीं है जो आपको बेवकूफ़ बनाने की कोशिश कर रहा है। यह एक सही प्रकार से मोमबत्ती हो सकती है, लेकिन एसएमपीआर के पास कहीं नहीं, यह एसएमपीआर में गलत रूप से एक समान मोमबत्ती या दोनों के किसी भी संयोजन का हो सकता है। आपके उदाहरण में, शूटिंग स्टार सही ढंग से समान है, मोमबत्ती का खुलासा प्रतिरोध पर था, करीब न केवल पूर्व मोमबत्ती के नीचे था, लेकिन इससे पहले मोमबत्ती के शरीर के भीतर भी। शूटिंग स्टार की बाती को प्रतिरोध द्वारा भी खारिज किया जाता है जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, शूटिंग स्टार भी एक बीओओबी था, यह व्यापार के लिए मरने के लिए एक व्यापार था कि कैसे मालिक को व्यापार करने के लिए बॉस का उपयोग करने के साथ भ्रमित न करें। बॉस हमें हमारी दिशा और भावना देता है कि कार्यकर्ता हमें अपना समय प्रदान करता है। जब आप एक अवसर को इंगित करते हुए बॉस देखते हैं, तो बॉस की दिशा में व्यापार करने के लिए पीएएसआर के लिए कार्यकर्ता को देखना शुरू करें। इसके अलावा, अपना समय बर्बाद न करें जब वर्क जोड़ी के अवसरों का संकेत नहीं दे रहा है, यह ट्रेडों को खोने का एक निश्चित तरीका है। यदि आप अभी भी उलझन में हैं, तो अधिक प्रश्न पूछें आपको वहां मिलेंगे

No comments:

Post a Comment