Monday 19 March 2018

एशिया विदेशी मुद्रा - गुरु - कोर्स


स्लाइडरशेयर कार्यक्षमता और प्रदर्शन में सुधार के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है, और आपको प्रासंगिक विज्ञापन प्रदान करने के लिए यदि आप साइट ब्राउज़ करना जारी रखते हैं, तो आप इस वेबसाइट पर कुकीज़ के उपयोग से सहमत होते हैं। हमारा उपयोगकर्ता अनुबंध और गोपनीयता नीति देखें। स्लाइडरशेयर कार्यक्षमता और प्रदर्शन में सुधार के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है, और आपको प्रासंगिक विज्ञापन प्रदान करने के लिए यदि आप साइट ब्राउज़ करना जारी रखते हैं, तो आप इस वेबसाइट पर कुकीज़ के उपयोग से सहमत होते हैं। विवरण के लिए हमारी गोपनीयता नीति और उपयोगकर्ता अनुबंध देखें स्लाइडशर ऐप में अपने सभी पसंदीदा विषयों का अन्वेषण करें, बाद में भी ऑफ़लाइन सहेजने के लिए स्लीइडरएयर ऐप प्राप्त करें मोबाइल साइट पर जारी रखें लॉगिन साइनअप दो बार ज़ूम आउट करने के लिए एशियाई विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ पूर्ण व्यापार पाठ्यक्रम बैंकों द्वारा मूल्य कार्रवाई के साथ साझा करें इस शेयर को साझा करें SlideShare LinkedIn Corporation copy 2017Primary मेनू प्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी, मेरा नाम एजेकील च्यू है एशिया फॉरेक्स मैन्टर 8211 एशिया 8217 के संस्थापक वर्ष 2015 के लिए ट्रैफिक नंबर पर आधारित सबसे बड़ी शिक्षा कंपनी है। और लोग मेरे लिए एक कारण के लिए आते हैं, जो मैं काम करता हूं। I8217ve पूर्णकालिक व्यापारियों 038 फंड प्रबंधकों बनने के लिए चले गए हैं जो सफल छात्रों के टन का उत्पादन किया। I8217ve 1 99 8 के बाद से एक पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी है और लगभग एक दशक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार गुरु। पिछले 10 वर्षों में, I8217ve एक 8220 जीवन शैली और व्यापारिक व्यापारी 8221 रहा है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे विद्यार्थियों की सफलता के लिए यह 8217 है, मुझे लगता है कि आपको लगता है कि आप 8217 में दिलचस्पी लेते हैं, मैं 4 दिनों में 250-400 पिप्स बनाते हैं। अब मैंने श्री ईजेकील 8217 के विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम की पूरी तरह से अध्ययन किया और अभ्यास किया। 2 महीने 8230 न्यूज़ मैं 4-480 दिनों के लिए 250-400 पिप्स कर पा रहा हूं I पूरे दिन 8230 में केवल 10-15 मिन्स का निवेश करेगा, वह एक मास्टर है। उसने मेरे सभी संदेह को साफ किया हर बार मुझे संदेह 8230 के बहुत से मिले, उन्होंने उन्हें बहुत अच्छे तरीके से समझाया 8230 आपका सिस्टम ही एकमात्र प्रणाली है जिसने मुझे व्यापार के लिए आत्मविश्वास दिला और बेहतर चार्ट का पता लगाया। 8230 चार्ट का पूरी तरह से देखने के बारे में मेरा पूरा विचार पूरी तरह से 8230 अगर आप चाहते हैं पेशेवर होना लाभप्रद है तो यह प्रणाली सफलता 82-03 के लिए सीढ़ी होगी एच योगेश अग्रवाल इंडिया मेरा लाभ और नुकसान अनुपात विशेष रूप से पाठ्यक्रम के बाद बढ़े हैं 8220 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मूल्य कार्रवाई व्यापार पाठ्यक्रम लेने के बाद बहुत अधिक मज़ेदार और तनाव मुक्त है। इससे पहले कि जब मैं स्टॉक, आरएसआई, एमएसीडी, आदि 8230 जैसे तकनीकी संकेतकों का उपयोग करता हूं यह भ्रामक है। एक सूचक दिखा रहा है, जबकि दूसरा दिखा रहा है लघु। अब प्राइस एक्शन के साथ, मेरा चार्ट साफ है और यह मुझे बहुत स्पष्ट निर्देश देता है कि कीमत डालने के लिए और मेरा स्टॉप-लॉस कहाँ है I मेरा लाभ और हानि राशन एएफएम विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम सिंगापुर में शामिल होने के बाद काफी बढ़ गया है। 8221 क्या शुरुआती के लिए केवल यह विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम है। मेरे पास ऐसे छात्र हैं जो अभी शुरू हो रहे हैं और मेरे पास ऐसे छात्र हैं जिन्होंने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और हजारों डॉलर खर्च किए हैं सक्रिय रूप से वर्षों के लिए व्यापार। लेकिन अधिक महत्वपूर्ण सवाल यह है कि: आपकी आरओआई कितनी सुसंगत है और आपकी आय आपकी औसत ROI क्या है, क्या आप कल अपनी नौकरी छोड़ सकते हैं और अभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार का उपयोग करते हुए अपने बिलों का भुगतान कर सकते हैं और अभी भी व्यापार रखने के लिए पर्याप्त धन है यदि नहीं, तो इससे क्या नुकसान हो सकता है एक ऐसी प्रणाली की जांच करें जो उपर्युक्त सभी को करने में आपकी मदद करेगी चाहे आप उन्नत हो या बस प्रारंभ हो, जो वास्तव में मायने रखता है परिणाम हैं इसलिए यदि आप लगातार इच्छित परिणाम प्राप्त नहीं कर रहे हैं, तो आप उन लोगों से जुड़ने के लिए स्वयं को देना है जो उन परिणामों को प्राप्त कर रहे हैं विदेशी मुद्रा व्यापार खतरनाक किसी भी प्रकार का निवेश जोखिमपूर्ण है यदि आपके पास सही ज्ञान, सही उपकरण, एक अच्छा संरक्षक न हो और यदि आप अपने खुद के तात्कालिकता का अंदाजा नहीं लगाते हैं मैं उन लोगों को जानता हूं जिन्होंने धन ट्रेडिंग स्टॉक, बांड, विकल्प, मुद्रा और अचल संपत्ति और म्यूचुअल फंड में भी निवेश किया है, जो सभी को सुरक्षित होना चाहिए। कुछ लोगों का पैसा उनके बचत खाते में भी सुरक्षित नहीं है क्योंकि उनके पास प्रबंधन के लिए कोई योजना नहीं है। यह सब लोगों की वजह से होता है, जो ज्ञान, नियोजन की कमी और अधिकांश, आत्म-नियंत्रण की कमी है। अच्छी खबर यह है, जबकि केवल 4 विदेशी मुद्रा व्यापारियों लाभदायक हैं, उन 4 लगातार लाभदायक हैं मेरे दोस्त, कोई नहीं कि भाग्यशाली है वे कुछ जानते हैं जो दूसरे 96 नहीं जानते हैं, उनके पास भरोसेमंद प्रणाली है जो वे का पालन करते हैं और वे अपनी भावनाओं को रास्ते में नहीं आने देते हैं। मुझे यकीन है कि किसी को भी विदेशी मुद्रा व्यापार सुरक्षित और लाभदायक बना सकते हैं मुझे यह पता है क्योंकि Ive एक दशक से अधिक के लिए उन 4 में से एक है, और यदि आप काफी हद तक स्मार्ट हैं और थोड़ा सा धैर्य है, तो आप भी होंगे। अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स के साथ मैं क्या सीखूंगा यह आप एएफएम प्राइस एक्शन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करने वाले सीख का एक सारांश है: मनी मैनेजमेंट कौशल: अपने धन का प्रबंधन कैसे करें ताकि आपके पास हमेशा व्यापार करने के लिए पर्याप्त पैसा हो। जोखिम गणना: हर व्यापार में शामिल अधिकतम जोखिम की गणना और प्रबंधन कैसे करें ट्रेडिंग मनोविज्ञान: अंतिम लाभप्रदता के लिए व्यापार और समय से आपके व्यापार और समय के बाहर डर और लालच की भावनाओं को कैसे लें (यह शायद सबसे महत्वपूर्ण और सबसे उपेक्षित व्यापारिक सिद्धांत है) नुकसान की रणनीतियों को रोकें: यदि व्यापार बीमार हो जाता है तो आपके जोखिम पर ढक्कन कैसे डाल सकता है प्रवेश रणनीतियां: किसी भी व्यापारिक स्थिति में प्रवेश करने का सबसे अच्छा तरीका रणनीति के दर्जनों को कवर किया जाता है ताकि आप अपने व्यापारिक शैली के लिए सबसे उपयुक्त एक चुन सकें। लाभ लेने वाली रणनीतियां: लगातार और पूर्वानुमानयुक्त लाभ और आय बनाने के लिए रणनीतियां गहराई में मूल्य कार्यकुशलता कौशल: यह सबसे शक्तिशाली, कम से कम समझदार व्यापार सिद्धांत है। ज्यादातर लोगों को लगता है कि वे मूल्य कार्रवाई विश्लेषण कर रहे हैं जब वे वास्तव में सिर्फ अनुमान लगा रहे हैं। मुझे यह आश्वस्त हुआ कि 96 और 4 और बीमार के बीच यह सबसे बड़ा अंतर है कि आप उस आंकड़ों की सवारी की तरफ कैसे प्राप्त करें। यह महत्वपूर्ण है: यह शक्तिशाली विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली 2 तरीकों के माध्यम से वितरित की जाती है। 1) हमारे प्रसिद्ध एएफएम होम स्टडी प्रोग्राम 2) एएफएम लाइव सेमिनार (स्थान अलग-अलग)। हमारे सावधानीपूर्वक तैयार किए गए एएफएम होम स्टडी प्रोग्राम है, जहां आप अपनी गति से सीख सकते हैं और तैयार होने के दौरान रणनीतियों और उपायों को लागू कर सकते हैं। लाइव इवेंट की तुलना में होम स्टडी प्रोग्राम के बारे में सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यदि आप इनमें से किसी एक के दौरान हार जाते हैं, तो अधिकांश प्रशिक्षक नहीं रोक सकता है और आपके लिए गति को समायोजित कर सकता है, उन्हें आगे बढ़ना होगा ऐसा है कि व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण पर हजारों लोगों को झटका लगाया जो कभी भी लागू नहीं होता था या जिनके पास पूरी तरह से अवशोषित करने का मौका नहीं था। इस प्रणाली के साथ, आप अपनी गति से सीखते हैं और सक्रिय रूप से व्यापार वाले किसी व्यक्ति के मार्गदर्शन के साथ और जो सफल साबित हुए हैं, ऐसा क्यों बहुत से विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने पैसे खो दिए हाँ, कड़वा वास्तविकता यह है कि केवल 4 विदेशी मुद्रा व्यापारी किसी भी पैसे कमाते हैं। यहां तक ​​कि हेज फंड के मालिक और बैंकरों का पैसा कम हो जाता है जब वे अपने दम पर व्यापार करने की कोशिश करते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वे नियमों के एक सेट के अनुसार व्यापार करने के लिए इस्तेमाल करते थे, जिनके नियोक्ताओं को उनके द्वारा व्यापार करने की आवश्यकता होती है। लेकिन जब वे अपने नियोक्ता को छोड़ देते हैं, तो ये नियम खिड़की से बाहर जाते हैं और उन्हें अपने स्वयं के आंतरिक प्रेरणाओं का प्रबंधन करना पड़ता है। ऐसा कैसे है कि लालच और डर भी सबसे जानकार व्यापारियों का सर्वश्रेष्ठ प्राप्त कर सकता है। अफसोस की बात है कि इन व्यापारियों के बहुत सारे लोग जो कि वे जानते हैं उन्हें पढ़ाने के लिए पीछे हटना पड़ता है और आप एक प्रशिक्षण संगोष्ठी के लिए उन्हें हजारों का भुगतान करने के लिए समाप्त होते हैं। यह एक कारण है कि मैं आत्म-सिखाए जाने के लिए आभारी हूं। मुझे खुद को अनुशासन के लिए मजबूर किया गया था, और मैं अपने छात्रों को एक ही काम करने में मदद करता हूं मेरी व्यवस्था व्यापार से बाहर की भावना को लेती है और आपको रणनीतियों की तुलना में अधिक शिक्षण देने में 4 में से एक बनने में मदद करती है। क्या मैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के साथ अमीर हो सकता हूं मुझे यकीन है कि यह संभव है, लेकिन मेरी राय में यह विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए विशेष रूप से शुरुआत में गलत मानसिकता है Ive पिछले 14 वर्षों में बहुत पैसा बनाया है, लेकिन मैं उस तरह से शुरू नहीं किया था मैंने पहले और ईमानदारी से अध्ययन करने में बहुत समय बिताया, मैं उस समय के दौरान बहुत अच्छे अवसरों की वजह से पर्ची करता था क्योंकि मुझे पता था कि मुझे जीवित व्यापार करने से पहले और ज्ञान की आवश्यकता थी। अब जब मैं लगभग एक दशक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कोचिंग कर रहा हूं, Ive ने पाया है कि हर व्यक्ति जो इस आर्टिकल में बड़ी डॉलर के संकेतों के साथ अपनी आँखों में ले जाता है, वह पैसा खो देता है उनमें से अधिकांश नहीं, उनमें से सभी एक अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी अमीर पाने की जरूरत से प्रेरित नहीं होता है, वे सोच-विचार और निर्णय लेने के रणनीतिक तरीके से प्रेरित होते हैं। यही कारण है कि मेरा सिस्टम आपको व्यापार के लिए तात्कालिकता के बिना या रातोंरात धन का एक टन बनाने की आवश्यकता से प्रेरित होने के लिए सिखाता है क्या आपका विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स सिंगापुर केवल सिंगापुर में छात्रों के लिए नहीं है, इस प्रणाली का उपयोग पूरी दुनिया में छात्रों द्वारा किया जा रहा है: यूनाइटेड किंगडम यूनाइटेड स्टेट्स सिंगापुर ऑस्ट्रेलिया ब्राजील कनाडा न्यूजीलैंड जापान, कोरिया दुबई एशिया 8211 इंडोनेशिया, ब्रुनेई, वियतनाम, थाईलैंड, मलेशिया , फिलीपींस में मुझे एक दिन का काम है, क्या मैं अभी भी व्यापार करने के लिए समय और इस प्रणाली को सीख सकता हूँ हाँ, जब तक आप सप्ताह में केवल एक या दो घंटे न्यूनतम निवेश करने को तैयार हैं, तो आप ठीक हो जाएंगे। सभी व्यापार एक दिन में 1 घंटे से अधिक नहीं है। ऐसे ट्रेडर्स जो अपने कीबोर्ड पर विश्लेषण करने और उनका अध्ययन करने में बहुत अधिक समय व्यतीत करते हैं, आम तौर पर बहुत देर से या बहुत जल्दी और लापता अवसर या पैसे खोने के फैसलों को खत्म करते हैं। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें मैं अपने कुछ छात्रों से बात कर सकता हूं, स्पष्ट कारणों से, मैं अपने छात्रों की गोपनीयता की रक्षा करता हूं और उनको मेरे विक्रय प्रतिनिधि बनने के लिए नहीं कहता हूं। हालांकि, उनमें से कई ने मुझे अपनी सफलता और उनकी सफलता के बारे में प्रतिक्रिया देने की अनुमति दी है। यहां तक ​​कि उनमें से कुछ ने कहा है: एशिया फॉरेन मैटर समीक्षा 038 फीडबैक: मेरे छात्र क्या कह रहे हैं अपने अनुभव में प्रशंसापत्र पृष्ठ में और अधिक पढ़ें यहेजकेल, सबसे बड़ा गलतियां क्या विदेशी मुद्रा व्यापारी असंगत बनाते हैं: कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने बहुत मात्रा में पैसा कमाया है कुछ दिन, केवल सब कुछ खोने के लिए यही कारण है कि समृद्ध होने की बजाय सुसंगत आय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए इसका स्मार्ट यदि आप यह अच्छी तरह से करते हैं और आप जो भी करते हैं उसे प्रबंधित करते हैं, तो आप जो अर्जित किए हैं उससे धन अर्जित करने के लिए बेहतर स्थिति में रहेंगे। गलत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति या सिस्टम: अधिकांश व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा व्यापार सेमिनारों पर हजारों खर्च किए, जहां वे सिखाने के लिए केवल एक अंश सीखते हैं और उनको लागू करने के लिए मार्गदर्शन नहीं किया जाता है। दूसरों को जंक रोबोट और अन्य विदेशी मुद्रा घोटाले पर पैसे बर्बाद विदेशी मुद्रा संकेतकों का उपयोग करना जो आंकड़ों के विश्लेषण में कम हो गए हैं: यहां तक ​​कि सर्वोत्तम विश्लेषण टूल में देरी भी है यही कारण है कि मैं कीमत कार्रवाई सिखाता हूं। यह कदम उठने से पहले एक स्थिति के आंदोलन की भविष्यवाणी करने में आपकी मदद करता है। यह 96 और 4 के बीच दूसरा सबसे महत्वपूर्ण अंतर है (सबसे पहले आपके आंतरिक तात्कालिकता को प्रबंधित करने और स्मार्ट ट्रेडिंग फैसले करने की क्षमता है)। उनकी स्क्रीन बहुत अधिक देख रहे हैं: अधिक विश्लेषण से डर या सूचना अधिभार के कारण अवसरों पर कार्य करने में विलंब और विफलता की ओर जाता है। यही कारण है कि मैं अपने कंप्यूटर पर कारोबार और व्यापारिक स्थिति का विश्लेषण करने में बहुत अधिक समय व्यतीत करने को हतोत्साहित करता हूं। उनका अनुभव उन लोगों के खिलाफ काम करता है: बड़े व्यापारियों के लिए काम करने वाले व्यापारियों का मानना ​​है कि वे स्वयं के लिए भी उतना ही अच्छा कर सकते हैं, लेकिन अपने व्यापारिक निर्णयों को स्व-प्रबंधन करने की उनकी क्षमता को कम कर सकते हैं। जब वे अपने नियोक्ता को छोड़ देते हैं, तो उनके पास कोई भी जवाबदेह नहीं है और वे ज्ञान और रणनीति के बजाय भय या तात्कालिकता के आधार पर आवेगी फैसले करना शुरू करते हैं। मैं अपने 1 विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्य को प्रकट करेगा जो उद्योग में भी दिग्गजों don8217t पता है एजेकील च्यू के बारे में हमें पता FacebookAsia विदेशी मुद्रा Mentor Pte Ltd पर एशिया फाइनेंशियल म्यून्टर विदेशी मुद्रा व्यापार की सफलता के लिए दुर्लभ अवसर प्रदान करता है प्रेस विज्ञप्ति - 11 नवंबर, 2012 विदेशी मुद्रा व्यापार सूचना संसाधन एशिया फाइनेंशियल मेटरएर एशिया फॉरेक्स मार्टेंट प्राइस एक्शन फॉरेक्स कोर्स के साथ विदेशी मुद्रा व्यापारियों की मदद कर रहा है - अब मुफ्त में ऑफर 11 नवंबर, 2012 (न्यूजवायर) - विदेशी मुद्रा व्यापार, यह चारों ओर फैल सभी उपद्रवों के साथ, एक पैसा-ड्राइविंग व्यवसाय मंच में निवेश करने की मांग करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक आकर्षक उद्यम होने का वादा करता है। हालांकि विदेशी मुद्रा प्लेटफॉर्म, केवल नकदी के लोड होने के बारे में ही नहीं है, जैसा कि सबसे सफल व्यापारियों ने इसे किया है। व्यापार प्रणाली में धन की भरपाई करने के लिए रणनीतियों को महारत हासिल करने और लागू करने की आवश्यकता है जो कि बहुत फायदेमंद हो सकता है। असली विदेशी मुद्रा लाइव व्यापार मुद्रा बाजार गुलाब के सभी बिस्तर नहीं है, इसके लिए बहुत कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है, यह पता नहीं कि सिस्टम कैसे काम करता है नए और अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, विदेशी मुद्रा तकनीक में नवीनतम के साथ लगातार अद्यतन किया जा रहा है एक जरूरी है एशिया फाइनेंशियल मेटरोर विदेशी मुद्रा व्यापारियों का एक समुदाय है, जो विशेष रूप से मूल्य क्रिया पर ध्यान केंद्रित करते हैं - विदेशी मुद्रा व्यापार में राजा। शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापारी ईजेकील च्यू द्वारा बनाए रखा, वेबसाइट व्यापार रणनीतियों प्रदान करने के लिए है जो काम करती है और निवेशकों को सफल बनाने में मदद करती है अपने ज्ञान और अनुभव को साझा करने और प्रदान करने में, एजेकेइल एशिया फॉरेक्स मैटर प्राइस एक्शन फॉरेक्स कोर्स की पेशकश कर रहा है। सिस्टम तर्कशास्त्र और तथ्यों के खिलाफ जाता है कि जब वे प्राईस एक्शन फॉरेक्स ट्रेडिंग की बात करते हैं तो ज्यादातर गुरु वहाँ प्रचार करते हैं एशिया फॉरेक्स मार्टेंट प्राइस एक्शन फॉरेक्स कोर्स में मैं जो चीजें सिखाता हूं वह वास्तविक सौदा है: पूर्ण विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली जो वास्तविक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारियों का उपयोग करते हैं, एजेकील कहते हैं। यह एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति नहीं है, विशेषज्ञ सलाहकार रोबोट या इंटरनेट पर बाढ़ आ रही किसी भी भद्दा उत्पाद में यह पूर्ण संपूर्ण और लाभप्रद विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है जो हमें लगातार लाभकारी बनाता है। बड़े पैमाने पर सफल, एशिया फॉरेक्स मॉन्टर प्राइस एक्शन फॉरेक्स कोर्स 399 नेट पर बेच रहा है। समुदाय को वापस देने का एक तरीका है, ईजेकील च्यू प्रसिद्ध प्राइस एक्शन फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स की पेशकश कर रहा है - ये सभी एक ही सटीक जानकारी और सुझावों के साथ - निःशुल्क। ईजेकील च्यू से अपनी तरह का पहला प्रस्ताव व्यक्तियों को दिखाता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार समुदाय के शीर्ष 5 कैसे बनें और उसमें लगातार पैसा कैसे कमाएं। किसी भी दायित्व के बिना, मुफ्त विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में इच्छुक प्रतिभागियों के पास पेशेवर विदेशी मुद्रा धन प्रबंधन कौशल, जोखिम गणना, स्थिति का आकार, विदेशी मुद्रा व्यापार मनोविज्ञान, लाभ लेने वाली रणनीतियों, स्टॉप-हानि रणनीतियों और प्रविष्टि रणनीतियों, कई अन्य लोगों के बीच होगा। एजेकील च्यू से एशिया फॉरेक्स मार्टेंट प्राइस एक्शन फॉरेक्स कोर्स के बारे में और जानने के लिए - अब मुफ्त में उपलब्ध है - कृपया जानकारी के लिए एएसएएफ़एक्समेंटोर पर जाएं। अतिरिक्त छवियां

No comments:

Post a Comment